×

Drugs Case: ड्रग्स केस में NCB का एक्शन, कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापेमारी…

 

ड्रग्स मामले में फिल्म सितारों पर एनसीबी की कार्रवाई जारी है। एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब एनसीबी ने देश की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापेमार कार्रवाई की है। इस मामले में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। हालांकि, कई सारे स्टार एनसीबी की राडार पर है। हाल ही में एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर छापे मारे थे और उनसे लंबी पूछताछ की गई थी।

भारती सिंह की कॉमेडी को लेकर दुनिया के लोग दिवाने हैं। इस समय कपिल शर्मा का हिस्सा हैं। भारती सिंह शो में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने को मजबूर कर देती है। भारती के घर पर छापेमारी की खबर से उनके फैन्स पर निराशा देखने को मिलेगी। हालांकि, अभी इस मामले को लेकर ज्यादा जानकारी आना बाकी है। ऐसे में सवाल ये भी है कि भारती सिंह पर एनसीबी का अगला कदम क्या रहने वाला है?बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से फिल्मी सितारों पर जांच घुम गई थी।

ड्रग्स के मामले में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती पर एनसीबी ने शिकंजा कसते हुए गिरफ्तार किया था। रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती भी एनसीबी के निशाने पर आ चुके। करीब एक महीने जेल की हवा खाने के बाद रिया जमानत पर बाहर आई हैं। उनके अलावा दीपिका पादुकोण, काकुल प्रीत सिंह और सारा  अली कान सहित कई एक्टर से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है।

Read More….
Drugs Case: ड्रग्स केस में NCB का एक्शन, कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापेमारी…
Mission Tamil Nadu: बिहार के बाद BJP का मिशन तमिलनाडु, अमित शाह का आज चेन्नई दौरा…