×

बॉलीवुड के बिगेस्ट नेपाटिज्म फेलियर हैं ये स्टार किड्स

 

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से भाई भतीजावाद को लेकर चर्चा हो रही है। जिसमे कई सेलेब्स के अलग अलग बयान सामने आ रहें है। जिसमे कुछ इसका समर्थन कर रहे है वहीं कुछ इसके विरोध में है। इसी बीच आज हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक बड़े और मशहूर कलाकारों के औलाद होने के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए है। इस लिस्ट में कई फ्लॉप स्टार किड्स के नाम शामिल है। आइए जानते हैं उनके बारे में —

जायद खान
अपने समय में मशहूर अभिनेता संजय खान के बेटे जायद खान ने अपने करियर में महज कुछ ही फिल्मोे में काम किया है। जायद खान अपने करियर में एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं देख पाए है। ये नेपोटिज्म का एक सबसे बड़ा उदाहरण है कि अगर अभिनय अच्छा नहीं होगा तो बड़े से बड़े कलाकारों के बच्चें को दर्शक नकार देगी।

fardeen and firoj khan

फरदीन खान
फिरोज खान अपने समय के सबसे मशहूर और हैंडसम अभिनेता है। लेकिन उनके बेटे फरदीन खान तो उनसे 10 प्रतिशत तक भी नहीं पहुंच पाए है। अपने करियर में एक आध फिल्मों में काम करने के बाद आज वो एक गुमनामी की जिंदगी जी रहे है।

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर के पिता बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर है। जिनके बैनर के अंतर्गत ​कितनी सारी फिल्मों का निर्माण किया जाता है। लेकिन उनके बेटे ही बॉलीवुड मेें कुछ खास सफलता नहीं हासिल कर पाई है।

सोनम कपूर
सोनम कपूर को वैसे तो बॉलीवुड की फैशन आइकन कहा जाता है। उनको एक अभिनेत्री बनने से अच्छा एक मॉडल बन जाना चाहिए। क्यों​कि अभिनय तो उनसे होता नहीं है। जब​रदस्ती का कुछ फिल्मों में उनको सिर्फ दर्शकों पर थोपा ही गया था।

तुषार कपूर
कुछ ऐसा ही अभिनेत्री तुषार कपूर के साथ होता है। पिछले काफी समय से उन्होंने अपने करियर में सोलो हिट तो एक भी नहीं दी है। तुषार कपूर का फिल्मी करियर तो अब खत्म ही हो गया है।

आथिया शेट्टी
आथिया शेट्टी ने महज दो चार फिल्मों में ही काम किया है। उनका करियर भी कुछ खास नहीं चला है और ना ही एक भी हिट फिल्म दे पाई है। अब आगे क्या होगा इसके बारे में कुछ पता नहीं।

इस दिन रिलीज होगा जाह्नवी कपूर की दूसरी फिल्म का ट्रेलर

मुंबई से दूर इस जगह पर फुर्सत के पल बिताना पसंद करते थें सुशांत सिंह राजपूत

मोहित सूरी की फिल्म को ठुकराते हुए आदित्या रॉय कपूर के हाथ लगा ये मेगा प्रोजेक्ट