×

kangana ranaut controversial statement: जब कंगना रनौत के इन बयानों पर हुआ घमासान, सत्तारूढ़ पार्टी से भी लिया पंगा

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को इंडस्ट्री की सबसे मुखर और बेबाक अभिनेत्री के ​रूप में जाना जाता है। कंगना रनौत ने कई बार ऐसे बयान दिए है जिसकी वजह से विवाद तक खड़ा हो गया है। हालांकि कंगना के ज्यादातर बयान सही होते है लेकिन उनके ये बयान कुछ लोगों को रास नहीं आता है। आज हम आपको कंगना रनौत के ऐसे ही बयानों के बारे में बताने जा रहे है​ जिसकी वजह से काफी विवाद हुआ है।

मुंबई की तुलना पोक से
हाल ही में कंगना रनौत ने उस वक्त मुंबई की तुलना पोक से की थी जब शिवसेना के नेता संजय राउत ने अभिनेत्री को धमकी दी थी कि अब कंगना को कभी मुंबई नहीं आना चाहिए। इसके बाद से अब ये पोक वाला बयान काफी ज्यादा तूल पकड़ चुका है। अभिनेत्री के बयान से गुस्साई महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेत्री का आफिस बीएमसी के जरिए नोटिस देकर तुड़वा दिया है। हालां​कि इस काम की निंदा आज हर कोई कर रहा है।

भारत के कलाकारों को पाकिसतान में काम करने के लिए लगाई थी फटकार
एक बार कंगना रनौत ने शबाना आजकी पर वार करते हुए पोस्ट किया था कि, शबाना आजमी जैसे लोग ही cultural exchange की बात करते हैं। ये वहीं लोग हैं जो भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग के साथ खड़े होते हैं। उस वक्त कंगना रनौत के इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था। यहां तक की बहस तक छिड़ गई थी।

तापसी और स्वरा बी ग्रेड अभिनेत्री
कुछ समय पहले कंगना रनौत ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड की अभिनेत्री कहा था। ये बात तब उन्होंने कई थी जब सुशांत मामले के बीच बॉलीवुड में भाई भतीजावाद विवाद ने जन्म ​लिया था। उस वक्त कंगना ने एक बातचीत में दोनों पर हमला करते हुए बी ग्रेड अभिनेत्री कहा था।

बॉलीवुड और ड्रग
हाल ही में जब सुशंत केस में ड्रए एंगल सामने आया तो कंगना रनौत ने एक बातचीत में कहा कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत सेलेब्स ड्रग लेते है। साथ ही उन्होंने कई सेलेब्स के ड्रग टेस्ट को लेकर भी बात की थी। उनके इस बयान पर कई बॉलीवुड सेलेब्स नाराज भी हो गए थे।

नेपोटिज्म
बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म पर कंगना ने एक बार नहीं कई बार बेबाकी से और वो भी खुलकर बात की है। साथ ही उन्होंने करण जौहर को इसका सबसे बड़ा जनक तक कहा है। एक बार नहीं कई बार करण जौहर नेपोटिज्म को लेकर कंगना के निशाने पर रहे। लेकिन इस वक्त करण जौहर चुप्पी साधे हुए है।

Himanshi Khurana Surgery: हिमांशी खुराना की बिगड़ी तबियत, जल्द ही होगी सर्जरी

SSR Death Case: रिया की गिरफ्तारी पर आई पिता इंद्रजीत की प्रतिक्रिया, कहा पूरा देश जेल भेजने पर तुला है

SSR Death Case: रिया चक्रवर्ती का खुलासा बॉलीवुड के 80% लोग करते हैं ड्रग्स का सेवन