×

Kangana Ranaut VS BMC: BMC ने तोड़ा कंगना का दफ्तर, अभिनेत्री के सपोर्ट में ये सेलेब्स कहा, ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि’

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी आज कई दिनों से चल रही है। लेकिन आज इस तनातनी को विकराल रूप देखने को मिला है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत के मुखर बयानबाजी से गुस्से में आई महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के आ​फिस को तोड़ दिया है। जिसके ढेर सारे वीडियो और तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। जिसको खुद अभिनेत्री कंगना रनौत ने शेयर किया है। कंगना रनौत ने आज सुबह से ही एक के बाद एक पोस्ट शेयर करके महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बोलती हुई नजर आई है और उन्होंने साफ कहा है कि आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टुटेगा।

ये एक तरह से सिर्फ और सिर्फ कंगना के बयान और उनका महाराष्ट्र खिलाफ को लेकर बयानबाजी का नतीजा है और कुछ नहीं। हालांकि महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के इस काम की आज हर कोई कड़ी निंदा कर रहा है। फिर चाहे वो मुंबई की आम जनता हो या फिर बॉलीवुड और टीवी के सितारे। हर कोई बीएमसी के इस कमद की निंदा कर रहे है और कह रहे है कि विनाशा काले विपरीत बुद्धी।

Akshay Kumar HBD: 2020 में नहीं रिलीज हुई एक भी फिल्म, फिर भी अक्षय दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में

SSR Death Case: करीना, मलाइका, सोनम और विद्या ने किया रिया का सपोर्ट, तो सुशांत की बहन ने लगाई फटकार

Kangana Ranaut vs BMC: कंगना रनौत के आफिस पर BMC ने शुरू की तोड़फोड़, कोर्ट पहुंची अभिनेत्री