×

Bhumi Pednekar: मोटी औरत से लेकर डाकू और शूटर दादी तक, भूमि पेडनेकर ने अपने किरदार से सबको किया हैरान

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भूमि पेडनेकर जब जब परदे पर नजर आई है तब तक उनका एक अलग ही अवतार देखने को मिला है। बीते दिन भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म दुर्गामति का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसमे भूमि पेडनेकर ने अपने किरदार और अभिनय से लोगों को एक बार फिर से प्रभावित किया है। ट्रेलर में लोगों ने भूमि पेडनेकर के अवतार को देखकर उनके काम की तारीफ की। सोशल मीडिया पर भूमि पेडनेकर की तारीफ करने वालों की लाइन लग गई है। भूमि पेडनेकर ने महज कुछ ही सालों में ऐसे ऐसे किरदार निभाए है जिसकी वजह से आज लोग उनकी फिल्मों को देखना पसंद करते है। आज हम आपको भूमि पेडनेकर के अब तक के शानदार परफॉर्मेंस के बारे में बताने जा रहे है।

दम लगा के हईसा
भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने अपनी पहली डेब्यू फिल्म दम लगा के हईसा से पॉपुलर हो चुकी है। उन्होंने इसमे एक काफी वजन वाली महिला का किरदार निभाया था। एक मोटी औरत बनकर भूमि पेडनेकर ने हर किसी को प्रभावित किया था।

बाला
फिल्म बाला में भूमि पेडनेकर ने एक सांवली लड़की का किरदार निभाकर एक बार फिर से प्रभावित किा था। जबकि कई अभिनेत्रियां फिल्मों में ऐसे किरदार निभाने से कतराती है। लेकिन भूमि के साथ ऐसा नहीं है।

लस्ट स्टोरीज
लस्ट स्टोरीज नेटफ्ल‍िक्स की एक मशहूर वेब सीरीज है। जिसमे उन्होंने एक नौकरानी का किरदार निभाया था। उन्होंने परदे पर एक नौकरानी का किरदार भी बखूबी निभाया था।

टॉयलेट एक प्रेम कथा
टॉयलेट एक प्रेम कथा में भूमि पेडनेकर एक एक सशक्त रूप देखने को मिला था। जिसमे वो अपने हक के लिए लड़ाई करती हुई नजर आती है। फिल्म में भूमि के साथ अभिनेता अक्षय कुमार नजर आए थे।

सोनच‍िड़‍िया
सोनच‍िड़‍िया फिल्म में भूमि पेडनेकर ने एक महिला डाकू का किरदार निभाया था। उनका लुक और अभिनय देखकर तो कई लोग दंग रह गए थे। ये बात अलग है कि फिल्म बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

सांड की आंख
सांड की आंख में भूमि पेडनेकर ने एक ऐसा किरदार निभाया था जिसे आज के समय की यंग अभिनेत्री तो बिल्कुल नहीं करती है। इसमे उन्होंने एक बुजुर्ग महिला का किरदार निभया था। जिसकी कहानी असल जिंदगी पर आधारित थी। शू​टर दादी के रोल में भूमि पेडनेकर ने सभी का दिल जीत लिया था। भूमि से अच्छा ये किरदार शायद ही कोई और निभा पता।

Diego Maradona Passes Away: फुटबॉलर डिएगो माराडोना के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

Abhishek Bachchan: फिल्म बॉब बिस्वास के सेट से वायरल अभिषेक बच्चन की तस्वीर, पहचानना मुश्किल

Kapil Sharma: ड्रग्स केस में फंस चुकी भारती सिंह के नाम से यूजर ने किया कपिल शर्मा को ट्रोल, कॉमेडियन ने दिया ये जवाब