×

IND vs ENG:बारिश की वजह से अब इतने बजे से शुरू होगा तीसरे दिन का खेल

 

जयपुर. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच लॉर्डस के मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। टीम इंडिया ने 35.2 ओवर में 107 रन बनाकर आॅल आउट हो गई।

आपकों बाता दें कि 2 दिन का खेल बर्बाद होने के बाद अब खबर ये सामने निकल कर आ रही है की पहले 2 दिनों की भरपाई करने के लिए खेल के उसी समय पर शुरू किया जाएगा जबकि खेल का अंत निर्धारित समय से अधिक कर दिया जाएगा।

गौरतलब है कि भारतीय टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन रविचंद्रन अश्विन (29) ने बनाए। इसके अलावा कप्तान विराट कोहली ने 23 रन बनाए और अजिंक्य रहाणे ने 18 रनों का योगदान दिया।

इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अपने कप्तान का फैसले का सही साबित करते हुए अच्छी गेंदबाजी की। जेमस एंडरसन ने सिर्फ 20 रन खर्च करके पांच विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा चोट से वापसी करते हुए क्रिस वोक्स ने दो विकेट और ब्रॉड और सैम कुरने ने एक—एक विकेट अपने नाम किए।

 

पांच मैचों की सीरीज में भारत 1—0 से पीछे हेै। क्योंकि इससे पहले टेस्ट मैच में भारत को इंग्लैंड ने 31 रन से हराया था। इस मैच में भी भारतीय बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन था। जो सीरीज के दूसरे मैच की पहली पारी में भी देखने को मिला है। भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में बराबरी पर आना चाहती थी। लेकिन अब ये मैच भी भारतीय टीम के हाथों में से जाता दिख रहा है।