×

AUS में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद इन पांच खिलाड़ियों को ENG के खिलाफ भी मिलेगा मौका

 

जयपुर। आस्ट्रेलिया दौरे के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू धरती पर टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। आस्ट्रेलिया दौरे पर कई खिलाड़ियों ने धमाकेदार प्रदर्शन करके दिखाया है और इसके बाद माना जा रहा है कि इन खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के तहत भी मौका मिलेगा।

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशख़बरी, ये दो खिलाड़ी हुए फिट

शुभमन गिल- स्टार बल्लेबाज शुभमन ने आस्ट्रेलिया दौरे पर ही टेस्ट डेब्यू किया और शानदार प्रदर्शन करके अपनी जगह भी टीम में स्थाई कर ली है। गिल को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के तहत मौका मिलना तय है।

Rishabh Pant ने कंगारू धरती पर रचा इतिहास, धमाकेदार प्रदर्शन के लिए बने ‘मैन ऑफ मैच’

मोहम्मद सिराज- कंगारू दौरे पर ही मोहम्मद सिराज ने टेस्ट डेब्यू किया।पूरी सीरीज के तहत शानदार प्रदर्शन करते 13 विकेट चटकाए। सिराज के होने से भारतीय टीम का तेज गेंदबाजी विभाग मजबूत होता है।

AUS vs IND: रहाणे ब्रिगेड ने ध्वस्त किया ऑस्ट्रेलिया का ‘घमंड’, गाबा के मैदान पर दी करारी मात

शार्दुल ठाकुर- आस्ट्रेलिया दौरे पर शार्दुल ठाकुर भले ही  एक ही टेस्ट मैच खेले, लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। शार्दुल ठाकुर  ने एक तरफ जहां कुल 7 विकेट चटकाए , वहीं  बल्ले  से शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक भी जड़ा।

वॉशिंगटन सुंदर – ऑस्ट्रेलिया दौरे पर डेब्यू टेस्ट मैच खेलने वाली वॉशिंगटन सुंदर ने अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से प्रभावित किया है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज तक अगर रविंद्र जडेजा फिट नहीं हो पाते हैं तो सुंदर को मौका दिया जा सकता है।

ऋषभ पंत – ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन कर अपनी जगह टीम में स्थाई कर ली है। पंत ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के तहत उनकी जगह पक्की है।