×

AUS vs IND: इस नए तरीके से गेंद चमकाते नजर मयंक अग्रवाल, VIDEO हुआ वायरल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोनावायरस के चलते क्रिकेट में लार के इस्तेमाल के जरिए गेंद चमकाने पर बैन लगा रखा है ।यही वजह है कि खिलाड़ियों को गेंद चमकाने के दूसरे विकल्प ढूंढने पड़ रहे हैं ‌ । भारत और आस्ट्रेलिया के बीच जारी चौथे टेस्ट मैच के दौरान मयंक अग्रवाल नए तरीके से गेंद चमकाते हुए नजर आए हैं।

AUS vs IND:मोहम्मद सिराज ने अपने नाम की बड़ी उपलब्धि, इस स्पेशल क्लब में हुए शामिल

ब्रिस्बेन में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के तहत मयंक अग्रवाल ने गेंद चमकाने की नई तकनीक दिखाई है। बता दें कि जब मैच में शार्दुल ठाकुर अपना ओवर पूरा करके जा रहे थे तो मयंक अग्रवाल ने उनके हाथ पर लगे पसीने से गेंद को रगड़ा और चमकाया। बता दें कि मयंक अग्रवाल का यह मजेदार वीडियो क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

IPL 2021: चैंपियन मुंबई इंडियंस से इन चार खिलाड़ियों का बाहर होना तय

गौरतलब हो कि कोरोना के चलते क्रिकेट मैचों के आयोजन में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। खिलाड़ियों को महामारी से बचाने के लिए बायो बबल का सहारा लिया जाता है।भारत और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी सख्त बायो बबल में रहे हैं । बता दें भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सीरीज अंतिम मैच खेला जा रहा है और इसके बाद सीरीज का समापन हो जाएगा।

AUS VS IND:पूर्व कंगारू तेज गेंदबाज ने Mohammed siraj की जमकर की तारीफ , कही खास बात

बता दें कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है । आख़िरी मैच बाद यह हो जाएगा कि सीरीज किसके नाम होगी।सीरीज का पहला मैच एडीलेड में खेला गया था जहां कंगारू टीम 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। वहीं दूसरे मैच के तहत मेलबर्न में भारत ने भी 8 विकेट से जीत दर्ज की और सीरीज में बराबरी की । सिडनी में खेला गया तीसरा टेस्ट ड्रॉ रहा था।