×

AUS VS IND: Rishabh Pant ने आखिर ऐसा क्या किया कि शेन वॉर्न और मार्क वॉ जैसे दिग्गज भड़क उठे

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी सीरीज में आक्रामक बल्लेबाजी करके तो सुर्खियों में ही हैं। पर ब्रिस्बेन में जारी आखिरी टेस्ट मैच के पहले दिन विकेट के पीछे ऋषभ पंत ने ऐसा कुछ किया है जिससे पूर्व कंगारू खिलाड़ी भड़क गए हैं।

AUS VS IND: टी नटराजन टीम इंडिया के लिए हैं खास, डेब्यू टेस्ट के पहले दिन 8 गेंद में किए दो शिकार

दरअसल पंत विकेटकीपिंग के दौरान कई बार विपक्षी बल्लेबाजों को छेड़ते हुए नजर आते हैं। अब ब्रिस्बेन टेस्ट में पंत लगातार ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू वेड को कुछ कहते हुए नजर आ रहे थे। पंत की इस हरकत पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न और मार्क वॉ ने नाराजगी जताई है। मैच के पहले दिन दूसरे सेशन के दौरान वाशिंगटन सुंदर गेंदबाजी कर रहे थे और उनका सामना वेड कर रहे थे।

AUS vs IND: ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के पहले दिन की पांच बड़ी बातें जानिए यहां

इस दौरान पंत लगातार कुछ कह रहे थे। पंत के इस व्यवहार पर पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्क वॉ ने कहा , मुझे कीपर के बात करने से कई दिक्कत नहीं है, लेकिन जब गेंदबाज बॉल डालने वाला होता तो ऐसा नहीं होना चाहिए। आप चुप रह सकते हैं। मार्क वॉ ने साथ ही कहा, मुझे लगता है कि इस स्थिति में अंपायर को दखल देना चाहिए।

England की टीम में मचा कोहराम, Corona के खतरनाक नए स्ट्रेन से संक्रमित है ये खिलाड़ी

वहीं शेन वॉर्न ने मार्क वॉ के विचारों से सहमति जताते हुए कहा कि, पंत को विपक्षी बल्लेबाजों पर पूरा अधिकार है लेकिन जब गेंदबाज रन -अप ले रहा होता है तब नहीं। पंत बैटिंग के दौरान साथियों के साथ हंस रहे हैं, लेकिन अगर गेंदबाज दौड़ना शुरू कर देता है तो आपको चुप हो जाना चाहिए और बल्लेबाज को एकाग्र होने देना चाहिए।बता दें कि मार्क वॉ और शेन वॉर्न ने ऋषभ पंत की इस बर्ताव के लिए आलोचना की है।