×

AUS vs IND : Rishabh Pant को मिलने चाहिए मौके, इस भारतीय दिग्गज ने किया समर्थन

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। युवा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के करियर पर संकट के बादल हैं। दरअसल ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर ऋषभ पंत को वनडे और टी 20 टीम से बाहर रखा गया है और टेस्ट सीरीज में ही मौका दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए चुनी गई टीम में ऋषभ पंत के अलावा अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा भी हैं।

Harbhajan Singh ने बताई वजह, क्यों Rohit Sharma के लिए AUS में रन बनाना होगा मुश्किल

ऐसे में एक सवाल यह भी है कि अगर रिद्धिमान साहा पर टीम इंडिया भरोसा करती है तो ऋषभ पंत का पत्ता प्लेइंग इलेवन से कट सकता है। मौके नहीं मिलेंगे तो ऋषभ पंत खुद को कंगारू दौरे पर साबित नहीं कर पाएंगे। ऋषभ पंत भले ही अपने आलोचकों के निशाने पर रहे हों, लेकिन भारतीय दिग्गज हरभजन सिंह ने उनका समर्थन किया है।

AUS vs IND : जहीर खान ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किस टीम के सिर पर होगा जीत का सेहरा

हरभजन सिंह ने ऋषभ पंत को और मौके दिए जाने की वकालत की है।पंत को लेकर भज्जी का मानना है कि इस खिलाड़ी के पास काफी प्रतिभा है और आने वाले समय में अच्छा कमबैक कर सकते हैं, ऐसे में उन्हें और मौके मिलने चाहिये। हरभजन सिंह ने कहा , हम सभी ने ऋषभ पंत से जिस तरह की उम्मीद की थी वह वैसा प्रदर्शन कर पाने में सफल नहीं रहे हैं,

AUS vs IND : ब्रैड हॉग ने साधा Rohit Sharma पर निशाना, दिया ये बड़ा बयान

हालांकि आपको भूलना नहीं चाहिये कि वो अभी काफी युवा हैं और उनके पास काफी प्रतिभा है। यही नहीं वह भविष्य में वह शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। बता दें कि ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। आईपीएल 2020 में भी वह शानदार प्रदर्शन दिखाने में नाकाम रहे और इसी के चलते कंगारू दौरे की सीमित ओवर की टीम से उन्हें ड्रॉप होना पड़ा।