×

AUS vs IND: ब्रिस्बेन टेस्ट में Hanuma Vihari की जगह नहीं ले पाएंगे Mayank Agarwal, बड़ा कारण आया सामने

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। हनुमा विहारी के चोटिल होकर बाहर होने के बाद माना जा रहा था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में मयंक अग्रवाल उनकी जगह लेंगे। पर ऐसा होने की संभावना कम हो गई है। दरअसल अभ्यास के दौरान मयंक अग्रवाल भी चोटिल हो गए हैं और ऐसे में उनके चौथे टेस्ट मैच खेलने पर संशय है।

Brisbane Test से पहले मुश्किल में फंसी टीम इंडिया, 9 खिलाड़ी हुए चोटिल, अब कैसे चुनी जाएगी प्लेइंग XI

रिपोर्ट्स की माने तो मयंक अग्रवाल टीम में हनुमा विहारी को रिप्लेस कर सकते थे लेकिन वह भी अभ्यास सेशन में चोटिल हो गए हैं। मयंक की चोट के बाद अब उनके खेल पर संकट के बादल छा गए हैं। बता दें कि मयंक की चोट का स्कैन किया जा चुका है जिसका परिणाम आज आएगा।

Syed Mushtaq Ali Trophy:सात साल बाद Sreesanth की मैदान पर वापसी, पहला विकेट लेकर ऐसे मनाया जश्न

 

भारतीय टीम मैनेजमेंट को उम्मीद है कि मयंक अग्रवाल को फैक्चर नहीं हुआ हो लेकिन इन चोटों ने ब्रिस्बेन में खेले जाने वाले अंतिम टेस्ट से पहले टीम इंडिया के सामने बड़ा संकट खड़ा कर दिया है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम अपने खिलाड़ियों की चोटों से परेशान है और अब तक 9 खिलाड़ियों इस दौरे पर चोटिल हो चुके हैं।वहीं कुछ खिलाड़ी चोट के चलते पहले ही बाहर हो गए थे।

AUS vs IND:सिडनी टेस्ट में फिर हुई शर्मनाक अंपायरिंग, DRS ने टीम इंडिया को बचाया

वहीं सिडनी टेस्ट मैच के दौरान भी कई खिलाड़ियों को चोटों का सामना करना पड़ा । तीसरे टेस्ट मैच के दौरान ही भारतीय टीम के रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, हनुुमा विहारी और ऋषभ पंत को चोट लगी । अश्विन और पंत तो चौथे टेस्ट मैच खेल सकते हैं लेकिन विहारी और जडेजा बाहर हो चुके हैं। भारतीय टीम के सामने बड़ी समस्या है कि इन खिलाड़ियों की भरपाई कौन से खिलाड़ियों के जरिए होगी।