×

AUS VS IND:ऋद्धिमान साहा की चोट पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टीम इंडिया कंगारू दौरे पर ऑस्ट्रेलिया से भिड़ंने से पहले अपने खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही है। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा भी चोटिल हैं और ऐसे में उनकी फिट होने की उम्मीद की जा रही है।

AUS VS IND: टेस्ट सीरीज से पहले फिट होने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं Ishant Sharma

रिद्धिमान साहा की चोट को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में बड़ा बयान दिया है।सौरव गांगुली ने उम्मीद जाहिर की है कि टेस्ट टीम में भारत के नियमित विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा टेस्ट सीरीज से पहले चोट से उबरकर टीम में वापसी कर लेंगे। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 17 दिसंबर से होगा, दोनों टीमों के बीच पहला मैच एडिलेड में डे नाइट टेस्ट मैच के रूप में खेला जाएगा।

AUS vs IND: जसप्रीत बुमराह को लेकर पूर्व कंगारू दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

गौरतलब है कि बीसीसीआई ने पिछले हफ्ते ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में साहा की चोट पर इंतेजार करने का फैसला किया था। सीरीज से पहले उनकी उपलब्धता को लेकर निर्णय लेने की बात कही थी,जिसके बाद वह टीम के साथ ही सिडनी के लिए रवाना हुए थे। बता दें कि हाल ही के समय में खिलाड़ियों की चोट को लेकर बीसीसीआई पर भी सवाल खड़े हुए हैं।

पूर्व सिलेक्टर MSK Prasad ने इस खिलाड़ी को बताया MS Dhoni का रिप्लेसमेंट

हालांकि सौरव गांगुली ने इस तहर की बातों को सिरे से खारिज करने काम किया है। बता दें कि टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा अहम रहने वाला है जहां वह लंबे वक्त के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलेगी।पिछली बार कंगारू दौरे पर टीम इंडिया ने टेस्ट मैचों की सीरीज के तहत ऑस्ट्रेलिया को मात देकर इतिहास रचा था । हालांकि इस बार वह कुछ कमाल कर पाती है या नहीं।