×

birthday special: 13 अगस्त को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा आने वाला समय

 

व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उसका मूलांक होता हैं इसका मतलब यह हैं,कि जिस तारीख को आपका जन्म हुआ हैं,उस तारीख का योग ही आपका मूलांक होगा।

जानिए व्यक्ति के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें, कि इस मूलांक के जातक शांत और सरल स्वभाव के होते हैं ये जातक प्रतिभावान और कार्यकुशल माने जाते हैं इनके जीवन में चल रही परेशानियों का हल ये जातक स्वयं करना पसंद करते हैं इनकी आर्थिक स्थिति में हमेशा उतार चढ़ाव बना रहता हैं परिवार और मित्रों का इनको पूरा साथ प्राप्त होता हैं ये जातक बुद्धिमान और चतुर होते हैं अपने जीवन में ये किसी को दुखी देखना पसंद नहीं करते हैं। इनके जीवन में समय बहुत ही मूल्यवान होता हैं ये जातक रिश्तों को भी खास अहमियत देते हैं अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए ये कठिन परिश्रम करते हैं। कला और गीत संगीत में इनकी अधिक रूचि होती हैं ये जातक उच्च शिक्षा ग्रहण करते हैं विदेश यात्राएं भी होती हैं नौकरी से अधिक इनमें कारोबर करने की इच्छा होती हैं ये अपने जीवन में लक्ष्य को थोड़ा देरी से हासिल करते हैं इनका वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहता हैं संतान सुख भी इनको प्राप्त होता हैं 34 साल की आयु में ये अपने लक्ष्य को प्राप्त करते हैं।

जानिए इस साल मिलने वाली सफलताओं के बारे में—
आज के दिन जन्मे लोगो के लिए आने वाला वक्त आपके लिए मिलाजुला साबित हो सकता हैं जो परेशानियां चल रही थी उनसे आपको छुटकारा प्राप्त होगा। परिवार और मित्रों का सहयोग मिलेगा। कारोबार से जुड़ी योजनाएं सफलता दिला सकती हैं कोई मकान या फिर दुकान का क्रय कर सकते हैं करियर को लेकर थोड़ी चिंता हो सकती हैं कड़ी मेहनत से आप सफलता प्राप्त कर सकते हैं। आर्थिक मजबूती बनी रहेगी।