×

मिथुन चक्रवर्ती शुरू करेंगे राजनीतिक पारी? मोहन भागवत से मुलाकात के बाद अटकलें तेज

 

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की आरएसएस प्रमुख मोहन भगवत से हुई मुलाकात ने मंगलवार को सियासत के गलियारों में काफी शोर मचाया। खबर थी की ये मीटिंग  बंगाल चुनाव के को देखते हुये की गयी थी। हालाँकि इस मुलाकात को खबरों मं आता देख  मिथुन ने अब उन तमाम अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की है जिसमे कहा जा रहा था की मिथुन आने वाले दिनों में  भाजपा का हिस्सा बन सकते है।

भगवत के साथ हुई मीटिंग पर मिथुन ने कहा है की ये बइठल पूर्णतः औपचारिक थी और इस में कुछ भी राजनितिक नहीं था।  मिथुन ने आगे कहा की,  इससे पहले भी  वे  मोहन भगवत से मुंबई में मिलते रहे है। वहीँ दूसरी तरफ सूत्रों की मान तो भारतीय जनता पार्टी चाहती है की मिथुन बंगाल चुनाव से पूर्व पार्टी का हिस्सा बन जाए। माना  जा रहा है की आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और मिथुन के बीच इसी बात को लेकर चर्चा हुई थी।आपको बता दे की ये चर्चा करीब एक घंटे तक चली थी।

इसके बाद से ही सियासी गलियारों में चर्चाये जोरो पर थी ,दरअसल मिथुन को लेफ्ट का करीबी माना जाता है ,ऐसे में संघ प्रमुख से हुई इस मीटिंग ने काफी अटकलों जन्म दे दिया था जिस पर  फ़िलहाल के लिए तो मिथुन ने विराम लगाने की कोशिश की है। वैसे इन दिनों बंगाल में चुनाव किंतैयारिया जोरो पर है। भाजपा जहाँ कुछ भी कर के बंगाल में जीत दर्ज करना चाहती है तो वहीँ दूसरी ममता ने भी अपनी साख बचने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है