×

असल जिंदगी में कुंवारे हैं तारक मेहता शो के ये शादीशुदा कलाकार

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोटे परदे के इन मशहूर शोज की लिस्ट में आता है जो पिछले काफी सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए आ रहे है। इस शो को आज हर घर में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसका हर एक किरदार लोगों के बीच मशहूर है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नजर आने वाले कई ऐसे कलाकार है जिनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। यही कारण है कि फैंस उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानकारी रखते हैं। इस शो में नजर आने वाले कई ऐसे कलाकार हैं जिनकी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शादी हो चुकी है लेकिन असल लाइफ में ये आज भी सिंगल है। आज हम आपको ऐसे ही कलाकार के बारे में बताने जा रहे है।

पत्रकार पोपटलाल
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पत्रकार पोपटलाल के रोल में नजरआने वाले अभिनेता इस शो में शादीशुदा नजर आते है लेकिन वो असल जिंदगी में कुंवारे ही है। जबकि उनकी उम्र शादी के लायक हो चुकी है।

बबीता जी
इस शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता असल जिंदगी में कुंवारी है। उनको अब तक उनका मिस्टर राइट नहीं मिला है। जबकि बबीता जी की शादी तारक मेहता शो में हो चुकी है। जेठालाल और बबीता जी के पति मिसटर अय्यर एक दूसरे की टांग खिचाई करते हुए नजर आते हैं।

डॉ. हाथी
इस शो में डॉ. हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता निर्मल सोनी की उम्र आज 43 साल हो चुकी है लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के ये कलाकार सबसे अहम है। जिनके बिना इस शो की कल्पाना भी नहीं की जा सकती है।

Abhay Deol: वेब सीरीज़ 1962 से सामने आया अभय देओल का पहला लुक

Ankita Lokhande: हाथ में रची किसी और के नाम की मेहंदी फिर भी सुशांत की यादों में खोंई अंकिता लोखंडे

Hrithik Roshan: परिवार के साथ ट्रैकिंग ट्रिप का आनंद ले रहे अभिनेता ऋतिक रोशन