×

प्रेमिका से मिलने के लिए मां ने किया मना तो कलयुगी बेटे ने डंडे से पिट-पिटकर मार डाला
 

 

क्राइम न्यूज डेस्क !!! यूपी के फतेहपुर से सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां धाता थाना क्षेत्र के छोटी अढ़ौली गांव में एक बेटे ने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में भरकर यमुना नदी में फेंक दिया। दरअसल, वह अपनी मां के बीमा के लिए 50 लाख रुपये लेना चाहते थे. महिला के लापता होने के बाद पति अपने चचेरे भाई के साथ उसे ढूंढने गया। उन्हें महिला का शव यमुना नदी के किनारे टीले के पीछे मिला। पिता को अपने बेटे की हरकतों पर शक हो गया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद बेटा घर से फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड में दो और लोग शामिल हैं. फिलहा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पति को पत्नी की चप्पलें दिख गईं

मां के शव को ठिकाने लगाने के बाद जब बेटा घर आया। इसी बीच उसके पिता भी लौट आये. उसने बेटे से उसकी पत्नी के बारे में पूछा। इस पर बेटे ने सही जवाब नहीं दिया। इसी बीच पिता की नजर घर में पड़ी चप्पल पर पड़ी। पिता को लगा कि कुछ गड़बड़ है. इसके बाद वह अपने चचेरे भाई के साथ पत्नी की तलाश में निकल पड़ा। पत्नी का शव यमुना नदी के किनारे बोरे में मिला। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो बोरे में महिला का शव देखा। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में पुलिस ने बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

क्या है पूरा मामला?

महिला का पति रोशन सिंह चित्रकूट जिले के राजापुर हनुमान मंदिर में दर्शन करने गया था। दर्शन के बाद जब वह घर लौटा तो उसकी 50 वर्षीय पत्नी प्रभा देवी कहीं नजर नहीं आयी. इसके बाद उन्होंने अपने बेटे हिमांशु से उसकी मां के बारे में पूछा. हिमांशु ने कहा कि वह नानी के घर गयी है. हालांकि इसके बाद रोशन की नजर अपनी पत्नी की चप्पल पर पड़ी. उसे आश्चर्य हुआ कि उसकी पत्नी बिना चप्पल पहने घर से बाहर कैसे जा सकती है। उन्होंने पड़ोसियों से इस बारे में चर्चा की. पता चला कि बेटा सोमवार की रात ट्रैक्टर में बोरे में कुछ भरकर कहीं ले गया था। इसके बाद वह अपनी पत्नी को ढूंढने के लिए निकल पड़ा.

बीमा राशि के लिए हत्या

रोशन सिंह ने पुलिस को बताया कि बेटे ने मेरा और मेरी पत्नी का 50-50 लाख का बीमा कराया था. वह बीमा का पैसा इकट्ठा करना चाहता था। इससे पहले भी वह अपने चाचा के घर से आभूषण चोरी कर चुका है. उनकी पत्नी की पॉलिसी के कागजात उनके पास रखे हुए थे। फिलहाल पुलिस हिमांशु की तलाश कर रही है.