×

पति की फिल्म में काम ना करने का विघ्या का है बड़ा कारण

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस विघ्या बालन पिछले काफी समय से अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में है हाल ही में विघ्या की फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई है फिल्म ने अपना कमाल दिखा दिया फिल्म ओपनिंग से ही हिट साबित हुई।वही अब विघ्या बालन अपनी आगामी फिल्मों में जुट गई है।

इस दौरान हाल ही में विघ्या ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति की फिल्मो में काम ना करने की वजह बताई।गौरतलब है 2012 में सिद्दार्थ रॉय कपूर से शादी के बाद कभी भी विघ्या ने पति की फिल्म में काम नहीं किया।

ऐसे मे अब हाल में विद्या ने बताया कि वह अपने पति की फिल्म में काम करने से क्यों कतराती हैं। विद्या के मुताबिक, अगर उन्हें कोई भी दिक्कत होती हैं तो वह अपने प्रोड्यूसर या डायरेक्टर के साथ बहस कर सकती हैं लेकिन सिद्धार्थ के साथ वह ऐसा नहीं कर सकती हैं।

इसके बाद विघ्या कहती है कि वह इसलिए भी अपने पति की फिल्मों में काम नहीं करना चाहतीं क्योंकि वह अपने पति से रिश्ते खराब नहीं कर सकती हूं। उन्होंने यह भी बताया कि ऐसा कई बार हुआ है कि जबकि सिद्धार्थ और विद्या को कोई स्क्रिप्ट पसंद आ गई थी लेकिन दोनों में से किसी एक ने उसे छोड़ दिया। विद्या ने यह भी कहा कि वह अपने पति से अपने मेहनताने को लेकर मोलभाव नहीं कर सकती हैं।

विघ्या की अगली फिल्म शकुंतला देवी की बायोपिक है जो कि अगले साल रिलीज होगी वही विघ्या जल्द ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर देंगी।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस विघ्या बालन ने हाल ही में अपने पति की फिल्म मे काम ना करने की ब़ड़ी वजह बताई विघ्या कहती है कि वह इसलिए भी अपने पति की फिल्मों में काम नहीं करना चाहतीं क्योंकि वह अपने पति से रिश्ते खराब नहीं कर सकती हूं। उन्होंने यह भी बताया कि ऐसा कई बार हुआ है कि जबकि सिद्धार्थ और विद्या को कोई स्क्रिप्ट पसंद आ गई थी लेकिन दोनों में से किसी एक ने उसे छोड़ दिया। विद्या ने यह भी कहा कि वह अपने पति से अपने मेहनताने को लेकर मोलभाव नहीं कर सकती हैं। पति की फिल्म में काम ना करने का विघ्या का है बड़ा कारण