×

कार्तिक नहीं बल्कि आलिया के बॉयफ्रेंड पर जान छिड़कती है अनन्या, जानें

 

बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में है जी हां फिल्म कलंक की फ्लॉपिंग पर हाल  ही में करण ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी जिसके दौरान उन्होनें कहा कि वो असफलता को स्वीकार करते है।और ये अच्छी बात है इससे उन्हें अपने करियर में काफी कुछ सीखने को भी मिला है।फिल्म मल्टी स्टार कास्ट थी।जो कि अपने पहले दिन को छोड़कर हर दिन फ्ल़ॉप हुई थी।

अब लीजिए हाल ही में गुडलुकिंग वरुण धवन की एक एक्ट्रेस फैन हो गई जी हां ये कोई और नहीं बल्कि करण जौहर की नई स्टूडेंट अन्नयां पांडे है।जैसा कि हम सभी जानते है अपनी स्टाइल से फैंस का दिल जीतने वाले  वरुण को हर रोज ना जाने कितने प्रपोजल सोशल मीडिया पर मिलते है। अब बॉलीवुड की एक नई नवेली एक्ट्रेस वरुण के लिए अपने जज्बात जाहिर किए है। इस एक्ट्रेस खुलेआम कह दिया है कि वो वरुण से प्यार करती है।

दरअसल हाल ही में अपनी फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर का प्रमोशन करने एक इवेंट मे गई अनन्या ने एक इंटरव्यू वरुण को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है। दरअसल इंटरव्यू में अनन्या से पूछा गया कि वो किस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहती हैं तो उन्होंने इस पर करण जौहर के साथ एक डायरेक्टर के तौर पर। जोया अख्तर क्योंकि वह जो कुछ भी करती हैं वह एकदम सही है। मैं हर महीने लक बाय चांस देखती हूं! संजय लीला भंसाली, वो एक जादूगर हैं। देवदास मुझे रुला देती है।

इंटरव्यू के दौरान अनन्या से पूछा गया कि वो किन स्टार्स के साथ काम करना चाहती हैं औऱ बेसब्री से इंतजार कर रही हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि, आलिया भट्ट और करीना कपूर खान। मैं उन दोनों की बहुत बड़ी फैन हूं। वरुण धवन भी! उनकी एनर्जी… और वो बहुत प्यारे हैं।वह जानते हैं कि मैं उनके साथ प्यार में हूँ और ये थोड़ा अजीब है। मतलब साफ है कि अनन्या वरुण के प्यार में दीवानी हैं। अब ये बात वरुण भी जान ही जाएंगे।

बता दें इस फिल्म में अनन्या के साथ ही तारा सुल्तारियां भी डेब्यू कर रही है।वही फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे।फिल्म इसी महीने 10 मई को रिलीज हो रही है फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है।

बॉलीवुड में स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर से अपना डेब्यू करने जा रही अनन्या ने हाल ही में वरुण को अपना क्रश बताया सिर्फ इतना ही नहीं इंटरव्यू मे खुलेआम अनन्या ने वरुण को प्रपोज भी किया।और उनके साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की।फिलम् 10 मई को रिलीज होने जा रही है जिसमें अन्न्या डेब्यू कर रही है।वही फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे है। कार्तिक नहीं बल्कि आलिया के बॉयफ्रेंड पर जान छिड़कती है अनन्या, जानें