×

TV Actress: लंबे समय बाद धमाकेदार कमबैक करके इन टीवी अभिनेत्रियों ने किया धमाका, आज भी कायम है जलवा

 

टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार है जिन्होंने अपनी एक खास जगह बनाई है। वहीं कुछ कलाकार ऐसे है जो टीवी की दुनिया को छोड़कर अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हो गए है। वहीं कुछ टीवी की अभिनेत्रियां ऐसी है जिन्होंने लंबे समय बाद धमाकेदार कमबैक करके टीवी की दुनिया में धमाका कर दिया है। आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर हम आपको उन्हीं टीवी की अभिनेत्रियां के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी वापसी से ये साबित हो रहा है कि उनका जलवा आज भी कम नहीं है। आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में —

श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी को आज भी लोग टीवी की प्रेरणा के नाम से जानते है। उन्होंने 90 के दशक में मशहूर टीवी शो कसौटी जिंदगी की में अहम किरदार निभाया था। लंबे ब्रेक के बाद श्वेता तिवारी ने टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन के साथ वापसी की और वो आज भी टॉप पर बनी हुई है। उनका ये शा आज हर घर में पसंद किया जा रहा है।

रुपाली गांगुली
को आपने टीवी शो साराभाई वर्सेज साराभाई में देखा था। उस वक्त रूपाली अपने इस किरदार से हर घर में मशहूर थी और आज रूपाली को लोग अनुपमा के रूप में ढेर सारा प्यार बरसा रहे है। उनका शो अनुपमा आज हर घर की पहली पसंद बना हुआ है। यही कारण है कि पिछले काफी समय से टीवी टीआरपी में लगातार टॉप पर काबिज है।

जूही परमार
कभी टीवी की कुम कुम कही जाने वाली जूही परमार आज अपने शो हमारी वाली गुडन्यूज में नजर आ रही है। उनका देसी अवतार आज हर महिला को पसंद आ रहा है। जूही परमार ने लंबे समय पर टीवी पर वापसी की है।

पारूल चौहान
पारूल चौहान इन दिनों टीवी शो बिदाई में नजर आ चुकी थी। इस शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद पारूल चौहान ने टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में वापसी की थी। लेकिन वो बाद में उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था।

राजश्री ठाकुर
राजश्री ठाकुर को टीवी के मशहूर शो सात फेरे में ​देखा गया था। इस शो वो काफी मशहूर थी लेकिन बाद में उन्होंने टीवी की दुनिया से ब्रेक ले लिया। अब आज वो टीवी शो शादी मुबारक में नजर आ रही है। आज भी लोग राजश्री ठाकुर को उतना ही प्यार दे रहे है जितना की पहले दिया करते थे।

पूजा गौर
पूजा गौर इन दिनों टीवी शो मन की आवाज प्रतिज्ञा में आप देख चुके है। इस शो के जरिए वो हर घर में पहचाजी जानी लगी। इसके बाद उन्होंने सावधान इंडिया और खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुकी है।

Shahid Kapoor ने लिया सेंटर ऑफ ग्रेविटी चैलेंज, पत्नी मीरा ने की तारीफ

Nidhi Dutt Wedding: जयपुर में शादी अंदाज में हुई जेपी दत्त और बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि की शादी, सामने आई तस्वीरें

Sonakshi Sinha Cop Look: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर पुलिस की वर्दी में सोनाक्षी सिन्हा का लुक हो रहा वायरल