×

Top suspense and thriller web series: इस वीकेंड जरूर देखें सस्पेंस और ​थ्रिलर से भरपूर ये टॉप वेब सीरीज

 

देश में ऐसे कई लोग है जिनको सस्पेंस और थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज देखने का काफी शौक है। तो ऐसे में आज हम आपके लिए अपने इस लेख में देश की सबसे मशहूर सस्पेंस और थ्रिलर वेब सीरीज की लिस्ट में आए है। अगर आपने इस लॉकडाउन के दौरान भी ये सीरीज नहीं देखी है तो इस वीकेंड जरूर देख डाले।

Bard Of Blood
कुछ समय पहले रिलीज हुई बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी की वेब सीरीज बर्ड आफ ब्लड एक सस्पेंस ड्रामा सीरीज है। इसकी कहानी आपको जरूर पसंद आएगी। बर्ड आफ ब्लड सीरीज को आप netflix पर देख सकते है। इसकी कहानी एक होशियार एजेंट कबीर आनंद है।

Code M
छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट की वेब सीरीज कोड एम की कहानी काफी दमदार है। इस सीरीज को आल्ट बालाजी पर रिलीज किया गया है। इसमे जेनिफर विंगेट ने एक आर्मी आफिसर का किरदार निाभया है।

Breathe
अगर आप कुछ नया और दमदार देखना चाहते है तो आर माधवन वेब सीरीज ​ब्रीथ को देख सकते है। इसकी कहानी आपको जरूर पसंद आएगी। ये सीरीज ऐसे शख्स की कहानी है जो अपने बेटे की खातिर किसी की भी जान ले सकता है।

The Investigation
The Investigation वेब सीरीज को आप वूट एप पर देख सकते है। इसकी कहानी में आपको सस्पेंस और थ्रिलर दोनों ही देखने को मिलेगा।

Abhay
अभय वेब सीरीज की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में कुणाल खेमू, मणिने मिश्रा, दीपक तिजोरी, रितुराज सिंह, एलनाज़ नोरोज़ी, गोपाल सिंह और संदीपा धर नजर आए है। इसको आप जी5 पर देख सकते है।

Hema Malini Property: हर साल इतने करोड़ कमाती है हेमा मालिनी, जाने कितनी है कुल संपत्ति

Kareena Saif Anniversary: जब करीना कपूर ने सैफ से शादी करने के लिए घरवालों को दी थी भाग जाने की धमकी

Sushant Singh Rajput Case: सीबीआई ने पूरी की सुशांत मामले की जांच, एजेंसी ने जारी किया अफवाहों पर बयान