×

पिता की भारत में परफॉर्मेंस देख खुश हुए टाइगर श्रॉफ, जानें खबर

 

बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पिता जैकी श्रॉफ की तारीफें की पिछले दिनो ही जैकी को फिल्म भारत में देखा गया था सलमान खान के स्टारडम मे बनी इस फिल्म का कलेक्शन आसमां छू रहा है ओपनिंग से लेकर अभी तक फिल्म का कलेक्शन बढ़ता ही जा रहा है।वही फिल्म में जैकी ने सलमान खान के पिता का किरदार निभा कर हर किसी का दिल जीत लिया।

अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने पिता जैकी श्रॉफ के किरदार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि जैकी असल जिंदगी में भी वैसे ही हैं जैसा उन्होंने ‘भारत’ में किरदार निभाया है। वह भी अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

इस दौरान टाइगर ने इसके साथ ही दिशा पाटनी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह दिशा की परफॉर्मेंस से काफी इम्प्रेस हुए हैं, खासतौर पर गाने ‘स्लो मोशन’ में उनका काम शानदार रहा। इतना ही नहीं सलमान के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा कि वह भी उनके साथ काम करना चाहेंगे, अगर ऐसा होता है तो उनके लिए यह गर्व की बात होगी।

बात यदि टाइगर के वर्क फ्रंट की करें तो टाइगर पिछले समय ही फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर में नजर आए थे।फिल्म तो हिट के पायदान पर पहुंच पाने में असफल रही लेकिन इस दौरान टाइगर की एक्टिंग और उनके डांस से फैंस इंप्रेस होते नजर आए।इसके अलावा अब जल्द ही टाइगर अपनी आगामी फिल्म की तैयारियों में जुट गये है।

जी हां आपको बताना चाहेगें कि टाइगर की ये फिल्म ऋतिक रोशन के साथ होने वाली है जिसकी तैयारियां जल्द ही शुरु हो जाएगी फिल्म को लेकर यूं तो हर रोज एक के बाद एक खबर सामने आ रही है लेकिन फिल्म के टाइटल की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

हाल ही में बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने पिता जैकी श्रॉफ को लेकर तारीफें की।जैकी ने फिल्म भारत में सलमान खान के पिता का किरदार निभाया अपने पिता की एक्टिंग देख गदगद हुए टाइगर ने कहा कि जैकी असल जिंदगी में भी वैसे ही हैं जैसा उन्होंने 'भारत' में किरदार निभाया है। वह भी अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इसके साथ ही दिशा पाटनी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह दिशा की परफॉर्मेंस से काफी इम्प्रेस हुए हैं, खासतौर पर गाने 'स्लो मोशन' में उनका काम शानदार रहा। इतना ही नहीं सलमान के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा कि वह भी उनके साथ काम करना चाहेंगे, अगर ऐसा होता है तो उनके लिए यह गर्व की बात होगी। पिता की भारत में परफॉर्मेंस देख खुश हुए टाइगर श्रॉफ, जानें खबर