×

बॉलीवुड के इन सितारों ने स्कीप्ट की वजह से शरीर से किया बड़ा खिलवाड़

 

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें है जिन्होनें फिल्म की स्क्रीप्ट की वजह से अपने शरीर से खिलवाड़ किया है।इस दौरान कई स्टार्स चोट का शिकार हुए तो कभी सितारों ने अपने साथ एक बड़ा समझौता किया खैर किसी फिल्म के लिए स्टार्स का वजन बढ़ाना और घटाना तो एक मामूली सी बात है लेकिन ऐसे में सितारों को अपनी पहचान छोड़कर पूरा फिल्म के लिए ढल जाना अलग बातो होती है।तो आज हम उन्ही सितारों के बारे में बात कर रहे है जिन्होनें इस तरह का समझौता किया।

राजकुमार राव – बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर राजकुमार राव को यूं तो हर एक फिल्म में उनकी एक्टिंग से खास तौर पर पसंद किया जाता रहा है लेकिन इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘ट्रैप्ड’ के लिए खुद को कई दिनों तक भूखा रखा, इसके बाद फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ में वह अलग ही अंदाज में नजर आए। इसके बाद फिल्म ‘बोस’ के लिए वह काफी मोटे हुए।हालांकि फिर भी राजकुमार को फिल्म से उतनी पॉपुलेरिटी नहीं मिली।

भूमि पेडनेकर- भूमि ने फिल्म ‘दम लगा के हईसा’ के लिए 30 किलो वजन बढ़ाया। यह उनकी डेब्यू फिल्म थी जो काफी हिट साबित हुई थी। फिल्म में उन्होंने एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी का किरदार निभाया था।  इसके बाद वह फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा में अक्षय कुमार संग अलग अवतार में नजर आईं। फिल्मो ने भूमि के करियर में चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

आमिर खान– इस लिस्ट में आमिर का नाम ना आए भला ऐसा भी कभी हो सकता है दंगल में आमिर ने  हर किसी को अपनी और आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की थी।फिल्म में आमिर का लुक और कहानी ने धमाका कर दिया था।इसी वजह से ये फिल्म अब तक की ब्लॉकबस्टर फिल्मो में शामिल है।जिसने देश विदेश में धमाका कर दिया था।बता दें फिल्म ‘दंगल’ में पहले उन्होंने 13 किलो वजन बढ़ाया और फिर उसे घटाया भी।

फरहान अख्तर-हर एक फिल्म में कुछ ना कुछ खास करने वाले फरहान ने मिल्खा के किरदार के लिए जमकर मेहनत की थी।उन्होंने फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में काबिले तारीफ काम किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। इसके लिए फरहान ने 13 महीने तक रोजाना 5 से 6 घंटे जिम में जीतोड़ मेहनत की थी। वहीं अब तूफान के लिए फरहान की मेहनत जारी है।वही  ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

रणदीप हुड्डा- इस लिस्ट में यदि कोई ऐसा नाम जिसने किसी एक फिल्म के लिए अपनी पूरी जिंदगी दांव पर लगा दी वो कोई और नहीं रणदीप हुड्डा है जी हां फिल्म सरबजीत के लिए रणदीप को जेल में रहने के दौरान अपना दुबला-पतला शरीर दिखाना था। इसके लिए केवल 28 दिनों में उन्होंने अपना वजन 18 किलो घटा लिया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान रणदीप की ऐसी हालात हो गई थी फिल्म टीम के मेंबर भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे थे। फिल्म तो हिट गई लेकिन रणदीप को इससे कोई पॉपुलेरिटी हासिल न हीं हुई थी।

करीना कपूर- इस लिस्ट मे शामिल होने वाली करीना को आखिरकार कैसे भूला जा सकता है फिल्म टशन के लिए करीना ने अपना जीरो फीगल कर लिया था और उसके बाद उन्हें काफी चर्चा में लाया गया लेकिन इसके बावजूद करीना के साथ ये फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी।

बॉलीवुड के सितारें अपनी फिल्म को हिट करने के लिए कुछ भी करने को तैयार है इसी के साथ आज हम बात कर रहे है उन सितारों के बारे में जिन्होनें फि्लमों के लिए अपने शरीर के साथ खिलवाड़ किया जी हां और ऐसे में कभी वजन ज्यादा तो कभी कम करके अपनी फिल्म को एक नया लुक दिया।इस लिस्ट में करीना कपूर, रणदीप हुड्डा, ऋतिक रोशन, आमिर खान, भूमि पेडनेकर, फरहान अख्तर आदि शामिल है। बॉलीवुड के इन सितारों ने स्कीप्ट की वजह से शरीर से किया बड़ा खिलवाड़