×

Corona Effect: बढ़ते कोरोना केस को देखते हुए रोक दी गई इन​ फिल्मों की शूटिंग

 

देश के आर्थिक राज्य कहे जाने वाले महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना वायरस का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा है। बता दें कि कि महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या है। हाल ही में बॉलीवुड और टीवी के कई कलाकारों को कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। जिसकी वजह से फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग तक रोक दी गई है। बता दें कि महामारी को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई समेत सभी शहरों में सख्त नियम भी लागू कर दिए हैं। पूरे महाराष्ट्र में आज से हर वीकेंड लॉकडाउन भी रहेगा। यही वजह है कि कई फिल्मों की शूटिंग भी अब मेकर्स ने रोक दी है। निर्देशकों को अपनी फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग रोकनी पड़ रही है। बता दें कि रणबीर कपू और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग को भी रोक दिया गया है। इसके अलावा शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान की शूटिंग को भी कुछ समय के लिए रोक दिया गया है।

एफ डब्लू आई सी ई जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने हाल ही में खास बातचीत में कहा कि, तीन फिल्मों के ऐसे सेट्स हैं जिनका अभी कंस्ट्रक्शन चल रहा है। इनमें पठान और ब्रह्मास्त्र भी शामिल है।

इनको बनाने में हर दिन कम से कम 250 लोगों की जरूरत पड़ती है और ये काम करीब 1 महीना चलता है। लेकिन लॉकडाउन को देखते हुए ऐसा करना मुश्किल हो रहा है। जिसकी वजह से मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग को रोकना ही सही समझा है। बता दें कि इस कोरेाना काल में कई फिल्मों की शूटिंग बाधित हो चुकी है।

Alia Bhatt: RRR से नहीं बल्कि इस फिल्म से तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी आलिया भट्ट, रिलीज हुआ टीजर

Taapsee Pannu ने इंस्टा पर शेयर की दिलकश तस्वीर, हो रही वायरल

Anupama शो में नजर आने वाले कलाकारों को इतनी मिलती हैं फीस, जाने रूपाली और वनराज की सैलरी