×

फैरों से पहले अपने भाई का दुश्मन बन बैठा छोटा भाई और फिर मार दी गोली, वजह आपका दिमाग हिल देगी...सदमे में दुल्हन

 

क्राइम न्यूज डेस्क !! उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक दुल्हन अपने दूल्हे का इंतजार कर रही थी, लेकिन बरात चढ़ते वक्त दूल्हे को उसकी ही सास ने गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. जिसके बाद शादी टूट गई और दूल्हे को अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनकी हालत ठीक है, लेकिन अगर जरा सी चूक होती तो उनकी जान भी जा सकती थी. वजह ये थी कि दूल्हे ने उसे अपनी शादी का कार्ड नहीं दिया था. जिससे नाराज होकर उसने यह कांड कर दिया.

जब दूल्हे का भाई मुरादाबाद से बंदूक लहराते हुए पहुंच गया

दरअसल, यह हैरतअंगेज मामला उत्तराखंड के रामपुर सिविल लाइंस क्षेत्र के पनवरिया गांव का है। जहां शुक्रवार की रात हरदयाल की बेटी की शादी उत्तराखंड के उधम सिंह निवासी ओम प्रकाश के बेटे करन के साथ हो रही थी. दूल्हा घोड़ी पर चढ़ने ही वाला था कि यूपी के मुरादाबाद से दूल्हे का मौसेरा भाई पिस्तौल लहराते हुए वहां पहुंच गया। उसने दूल्हे को देखते ही गोली मार दी. जिससे वह घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

पुरानी शिकायतें दूल्हे को महंगी पड़ गईं

घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की. अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि घटना पुरानी रंजिश के चलते हुई है। यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें शादी में नहीं बुलाया गया था, जिससे वह नाराज थे. आरोपी दूल्हे का मौसी का बेटा यानी रिश्ते में भाई है। फायरिंग के बाद मौके से भागने वाले की पहचान हो गई है. उसे पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.