×

उतरन की ये एक्ट्रेस सलमान के शो बिग बॉस 13 में लगाएगी आग

 

टीवी के शो बिग बॉस 13 की तैयारियां शुरु हो चुकी है इन दिनों शो को सेट पर जमकर काम चल रहा है पिछले दिनो ही खबर आई थी कि इस बार शो का सेट मुंबई के लोनावला में ही बनाया जाएगा जो कि सलमान की सुविधा को ध्यान में रखकर किया जाएगा।दरअसल सलमान अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी रहते है।ऐसे में सलमान को शो और फिल्म के सेट पर ज्यादा अप डाउन ना करना पड़े जिसके लिए ये शो भी सलमान के फिल्मी सेट के नजदीक ही बनाने का फैसला लिया गया है।

इस बार शो में कॉमेनर्स की एंट्री नहीं होगी वही शो में काफी कुछ बदलाव नजर आएगा।शो में सेलिब्रिटीज के अलग अलग रंग देखने को मिलेंगे तो वही शो में हाल ही में दो एक्ट्रेस की एंट्री को लेकर खास खबर सामने आई है। ये दो एक्ट्रेसेस कोई और नहीं बल्कि टीना दत्ता और रश्मि देसाई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही इस शो में ये दोनों ही नजर आ सकती हैं। रश्मि का नाम तो इस शो के लिए काफी पहले से ही आ रहा है लेकिन अब इसमें टीना का भी नाम जुड़ गया है।

जी हां दोनों इससे पहले सीरियल उतरन में काफी अच्छा परफॉर्मेंस कर चुकी है और इसी शो से दोनों अभिनेत्रियों की पहचान बनी थी। ऐसे में मेकर्स ने इन दोनों को ही अपने शो के लिए अप्रोच किया है। इस खबर को लेकर टीना की ओर से कोई भी रिएक्शन नहीं आया है लेकिन  हां रश्मि ने जरूर इस पर बात की है। रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि ने एक इंटरव्यू में बताया है कि, उन्होंने मुझे कॉल किया था और मेरी कुछ मीटिंग्स भी हुई है लेकिन मुझे लगता है कि पर्सनल वजह के चलते मैं इस शो को करने के काबिल नहीं हूं। खैर वह चाहते है कि मैं इस शो का हिस्सा बनूं। देखते है क्या होता है।

खैर अब देखते है कि शो में एक्ट्रेस की एंट्री होती है या नहीं।इन दोनों एक्ट्रेस के अलावा पिछले दिनो ही शो को लिए टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा  का नाम सामने आया था राकेश बाप्टा से तलाक लेकर रिद्दी इस शो में नजर आ सकती है हालांकि शो के लेकर ऐसी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

सलमान के मशहूर शो बिग बॉस 13 की तैयारियां शुरु हो चुकी है हाल ही में शो को लेकर एक खास जानकारी सामने आई है जिसकी मानें तो शो में उतरन शो की एक्ट्रेस टीना दत्ता और रश्मि देसाई है।रश्मि का नाम पहले से शो को लेकर लिया जा रहा था लेकिन अब टीना का भी शो में आना काफी दिलचस्प होता पाया जा रहा है हालांकि इनकी एंट्री की अभी तक कोई खास खबर सामने नहीं आई है।वही शो में इससे पहले ही रिद्दी डोगरा का नाम सामने आ चुका है। उतरन की ये एक्ट्रेस सलमान के शो बिग बॉस 13 में लगाएगी आग