×

एकता के नागिन 3 को रिप्लेस करेगा उनका ये शो, जून में होगा ऑफएयर

 

टीवी के गलियारो में हर दिन अपनी धाक जमाता रहा एकता कपूर के शो नागिन ना सिर्फ टीआरपी की रेस में बल्कि पॉपुलेरिटी में भी हमेशा अव्वल रहता है शो अब तक हर किसी शो को मात देता हुआ सामने आया है फिर चाहे वो सलमान खान की प़ॉपुलेरिटी हो या फिर अमिताभ का केबीसी।शो ने अपना किस्सा जमाने के लिए काफी मेहनत की है वही इस शो को लेकर एक नई खबर सामने आई है जिसकी मानें तो शो अब ऑफएयर होने वाला है।

जी हां आपको बता दे कि जल्‍द ही इस सीरियल का फ‍िनाले एपिसोड प्रसारित होगा जिसमें सीजन एक और दो के सितारे भी नजर आएंगे। इस समय नागिन-3 अपने न्यू ट्विस्ट को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले ही शो में 24 सालों का लीप दिखाया गया था जिसके बाद दर्शको को शो को लेकर इंटरेस्ट आने लगा था।

वही इस लीप के बाद शो में तामसी यानी एलिना की एंट्री हुई है। तामसी की वजह से बेला और माहिर की मौत हो जाती है। वो अब सालों बाद सर्वणी और मिहिर के रूप में पुर्नजन्म ले चुके हैं।बता दें सीरियल में तामसी को बड़े रोल में दिखाया जाएगा। जिसके बाद छोटी तामसी यानी एलिना का रोल शो में खत्म हो जाएगा।

जहां एक तरफ दर्शक शो को लेकर नई से नई जानकारी पा रहे है औरै इसमें इंटरेस्ट ले रहे है ऐसे में शो के ऑफएयर होने की खबर हर किसी को चौकाने वाली है।इस जानकारी के बाद कलर्स चैनल ने अपने बयान में  नागिन 3 के अब प्रसारित ना होने की जानकारी दी थी।

इसके मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार, 2 जून 2018 को शुरू हुआ नागिन 3 एक साल बाद ही जून 2019 में खत्‍म होने जाएगा। इस शो का फ‍िनाले एपिसोड जून में प्रसारित होगा जिसमें मौनी रॉय, करणवीर वोहरा और अर्जुन बिजलानी नजर आएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं आपको बता दें इस शो को एकता कपूर का दूसरा कवच 2 इस धारावाहिक को रिप्‍लेस करेगा। इस सीरियल का पहला सीजन 11 जून 2016 से 20 नवंबर 2016 के बीच प्रसारित हुआ था। वही कवच 2 में दीपिका सिंह, विन राणा और नामिक पौल लीड रोल में नजर आएंगे। इसके पहले सीजन में मोना सिंह, विवेक दाहिया, महक चहल लीड रोल में नजर आए थे।

टीवी के पॉपुलर शो नागिन 3 जल्द ही ऑफएयर होने वाला है जी हां आपको बता दें जल्द ही शो का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जाएगा।इस शो को एकता कपूर का शो कवर 2 रिप्लेस करेंगा जिसकी सभी तैयारियां हो चुकी है शो 11 जून से टीवी पर ऑनएयर होगा ऐसे में नागिन 3 में हाल ही में 24 साल का लीप दिखाया गया था जो कि फैंस को काफी पसंद आया था। एकता के नागिन 3 को रिप्लेस करेगा उनका ये शो, जून में होगा ऑफएयर