×

दीपिका के पासपोर्ट होल्डर की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान, जानें खबर

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने एक पासपोर्ट होल्डर की फोटो शेयर की थी।जिसमें उनके फ्रांस जाने के टिकिट्स रखे थे।आपको बता दें इन दिनों दीपिका कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक से छाई हुई है।इस दौरान दीपिका के दो लुक सामने आये है जिसमें एक लुक में दीपिका का व्हाइट और ब्लैक गाउन लुक सामने आया है तो वही दीपिका अपने दूसरे लुक में बॉस लेडी लुक में नजर आ रही है।

दीपिका का ये लुक अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।वही इससे पहले दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पासपोर्ट कवर (होल्डर) की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘और फिर ये… होना ही था। हम जा रहे हैं..।’ इस तस्वीर में उनका ब्लू कलर का पासपोर्ट कवर नजर आ रहा है जो काफी खूबसूरत है। उनका ये पासपोर्ट कवर जितना खूबसूरत है उतनी ही इसकी कीमत भी है।

जिसमें बताना चाहेंगे कि इस खूबसूरत Grenelle Passport Holder की कीमत है 675 अमेरिकी डॉलर है यानी इसकी कीमत है 47,307 रुपये। अब भले ही दीपिका के लिए ये कीमत कोई ज्यादा नहीं हो लेकिन आपको बता दें कि इस कीमत में कोई भी आम इंसान अंडमान- निकोबार का राउंड ट्रिप कर सकता है।खैर अब दीपिका कान्स में अपने लुक से छाई हुई है।

बात यदि दीपिका के वर्क फ्रंट की करें तो दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म छपाक में बिजी है फिल्म का दिल्ली शेड्यूल खत्म हो चुका है तो वही अब फिल्म का दूसरा शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा।फिल्म को अगले साल 10 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक से सुर्खियां बटौर रही है हाल ही में दीपिका के दो लुक सामने आये है इसी के साथ हम बात कर रहे है दीपिका के पासपोर्ट होल्डर के बारे में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनका ब्लू कलर का पासपोर्ट कवर नजर आ रहा है जो काफी खूबसूरत है। वही इस खूबसूरत Grenelle Passport Holder की कीमत है 675 अमेरिकी डॉलर है यानी इसकी कीमत 47,307 रुपये है। दीपिका के पासपोर्ट होल्डर की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान, जानें खबर