×

मरने के बाद फिर से सेक्रेड गेम्स में नजर आएंगी राधिका आप्टे

 

डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म की क्वीन राधिका आप्टे को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबरें सामने आती रहती है।वही पिछले बार अपनी कई बेव सीरिज में काम कर चुकी राधिका आप्टे ने सैक्रेड गेम्स में भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों को बेहद प्रभावित किया था।पिछले काफी समय से  फैंस को सैक्रेड गेम्स सीजन 2 का बड़ी बेसब्री से इंतजार है।

अब लीजिए हाल ही में सेक्रेड गेम्स को लेकर एक नई खुशखबरी सामने आई है।खबरों की मानें तो  वेब सीरीज का हिस्सा बन सकती हैं। बता दें कि सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन पर काम चल रहा है। वही राधिका सैक्रेड गेम्स में रॉ एजेंट, अंजली माथुर के रोल में नजर आएगी।

एक इंटरव्यू के दौरान राधिका ने कहा कि वो नए सीजन का पार्ट हो सकती हैं। बता दें कि उनका रोल पहले सीजन के आखिरी में छोटा हो गया था। वही अब इस सीरियल में कुछ फ्लैशबैक के सीन होंगे जिसमें वो नजर आ सकती हैं।

गौरतलब है  पहले सीजन में राधिका के कैरेक्टर की मौत हो जाती है। दूसरे सीजन में उनके होने की कोई गुंजाइश नहीं थी ।वही अब राधिका नए भाग में कुछ सीन्स के दौरान नजर आ सकती हैं। वही सीरिज की शूटिंग जल्द ही शुरु होगी।

जिसे अगले साल रिलीज किया जाएगा।वही बताया जा रहा है कि  पहले सीजन में 8 एपिसोड थे और इस सीजन में भी 8 एपिसोड होने की संभावना है।

राधिका के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दकी के किरदार ने भी शो में काफी सुर्खियां बटौरी थी।वही सैफ अली खान को भी काफी पसंद किया गया था।वही कुब्रा सेत भी सीरिज मे शान बनकर नजर आई थी।सीरीज को एक बार फिर से अनुराग कश्यप डायरेक्ट करेंगे।

डिजीटल प्लेटफॉर्म की पॉपुलर बेव सीरिज सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज किया जाएगा जी हां आपको बता दें इस सीजन में एक बार फिर से राधिका आप्टे नजर आएगी।पिछले सीजन में राधिका को मार दिया जाता है जिसके बाद अब वो सैक्रेड गेम्स में रॉ एजेंट, अंजली माथुर के रोल में नजर आएगी।हालांकि शो में उनका रोल काफी छोटा होगा लेकिन ये किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है। मरने के बाद फिर से सेक्रेड गेम्स में नजर आएंगी राधिका आप्टे