×

लड़की को बंद कमरे में ले जाकर वीडियो बनाकर वायरल करने के नाम पर किया गंदा काम और... 

 

क्राइम न्यूज डेस्क !!! पुणे में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 13 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके पिता समेत 5 लोगों ने रेप किया. चौंकाने वाली बात यह है कि लड़की मदद के लिए जिसके पास भी पहुंची, उसने उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। घटना शहर के चिखली थाना क्षेत्र की है. फिलहाल पांचों आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं और पूछताछ जारी है.

'यह वीडियो में ऐसा करने जैसा है'

पुणे मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि मासूम बच्ची यूट्यूब पर एक वीडियो देख रही थी. इसी बीच 40 साल का समधन वापस आया और बोला कि वह भी उसके साथ वैसा ही करना चाहता है जैसा वीडियो में हो रहा है. इसके बाद वह मासूम को घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी यहीं नहीं रुकी.

मदद मांगने वाले पिता ने ही उसे हवस का शिकार बना डाला

रिपोर्ट के मुताबिक, जब पीड़िता ने पिता को घटना की जानकारी दी तो पिता ने इज्जत की खातिर उसे चुप रहने को कहा. बाद में, जब लड़की बीमार थी और घर पर आराम कर रही थी, तो उसके पिता ने उसके साथ जबरदस्ती की। खबर है कि उन्हें धमकी भी दी गई.

शिक्षिका के पति ने भी ऐसा नहीं किया

जिस स्कूल में पीड़िता ट्यूशन पढ़ने जाती थी वहां भी दुर्व्यवहार जारी रहा। रिपोर्ट के मुताबिक, टीचर की गैरमौजूदगी में लड़की के साथ उसके पति ने जबरदस्ती की. 19 मई को मां की सहेली के एक रिश्तेदार ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बताया गया है कि 2 जून को जब लड़की मां की सहेली के घर पहुंची तो उसके पति ने भी उसके साथ रेप किया. बाद में 29 जून को पिता ने फिर से लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया।