×

पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी और फिर कुछ देर बाद किया ऐसा हाल जानकर दहल उठा इलाका

 

क्राइम न्यूज डेस्क !!! उन्नाव जिले के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के गोडियन खेड़ा में एक भटकते प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. आरोपियों ने पहले प्रेमिका की मां की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना में प्रेमिका समेत 3 लोग घायल हो गए, जिनका इलाज कानपुर के हैलट अस्पताल में चल रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. वहीं, अब घटना को अंजाम देने से पहले प्रेमी के ऐलान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सिरफिरे आशिक ने अलानिया कांड को अंजाम दिया. मामले में कार्रवाई करते हुए एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने सब इंस्पेक्टर दिलीप कुमार और सिपाही राजेश कुमार को निलंबित कर दिया है. पूरे मामले में पुलिस की ओर से एडिशनल एसपी प्रेमचंद्र ने बयान जारी करते हुए कहा कि पूरे मामले की बिंदुवार जांच की जा रही है.

आरोपी अनुराग कश्यप का पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. एक साल पहले लड़की के पिता को प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई तो उन्होंने अनुराग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। फिर भी अनुराग उस लड़की से छुप-छुप कर मिलता रहा। मई 2023 में लड़की ने अपने परिवार के दबाव में अपने प्रेमी अनुराग और उसके दोस्त के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का झूठा मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जून 2023 में अनुराग को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 3 महीने पहले (अप्रैल) अनुराग जमानत पर जेल से रिहा हुआ था। बताया जा रहा है कि अनुराग की पिछले दिनों अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मुलाकात हो गई थी. दोनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई.

लड़की के प्यार में पागल अनुराग झूठे केस में फंसाए जाने से बेहद नाराज था. अनुराग अपनी प्रेमिका और उसके परिवार को मारने की खौफनाक साजिश रचता है। सोमवार सुबह करीब 4 बजे अनुराग बंदूक से लैस होकर अपनी प्रेमिका के घर में घुस गया और कई राउंड फायरिंग की. घायल लड़की के मुताबिक, अनुराग ने पहले छत पर सो रही अपनी मां फूलमती को गोली मारी, फिर अपने पिता को गोली मार दी. अपने माता-पिता को बचाने के लिए दौड़ी लड़की (प्रेमिका) को भी गोली मार दी गई और वह भाग निकली। गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। गोलीबारी में प्रेमिका की मां की मौत हो गई है. प्रेमिका और उसके पिता समेत एक घायल है. पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सिरफिरे के प्रेमी ने गांव के बाहर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने मौके पर पहुंचकर जांच की है.

घटना से पहले मृतक हत्यारे का वीडियो

वीडियो में आरोपी कह रहा है, 'तुमने एक अच्छे इंसान को हैवान बनने पर मजबूर कर दिया। वह कसमें खाती थी कि मुझसे बात मत करो, फिर उसे विश्वास नहीं होता था, नई बाबू आप जानते हैं, मैं आपके बिना यह नहीं कर सकता, मैं यह करूंगा, मैं वह करूंगा। बस जीना तो बिल्कुल हराम कर दिया. बिल्कुल झूठ! मुझ पर मुकदमा करने के लिए एक और लड़की का झूठ। मैं भी मर जाऊंगी, तुम भी. एक अच्छे खासे कमाने वाले की जिंदगी बर्बाद कर दी. उन्हें हथियार उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा. तब तक एक मुकदमा लिखा गया, दो लिखे गये, तीन-तीन मुकदमे लिखे गये। एक अच्छे इंसान को राक्षस बना दिया गया. अब तो राक्षस बन ही दिया है तो साथ में चलते हैं। हम साथ चलेंगे. ऊपर के दोनों लोग, तुमसे प्यार करते हैं। सभी लोग आएंगे, जो भी आएंगे, एक, दो, तीन, चार, पांच। दिल भर आया. बहुत अच्छी जिंदगी चल रही थी.