×

प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी चाची, अचानक कमरें में आ गई भतीजी और फिर...आगे जो हुआ उसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

 

क्राइम न्यूज डेस्क !! हम बात कर रहे हैं यूपी के सहारनपुर जिले के गागलहेड़ी क्षेत्र स्थित गांव भभारी की। यहां एक महिला रात में अपने प्रेमी के साथ बिस्तर पर प्यार कर रही थी। वह पूरी तरह नग्न थी. उसे इस बात का एहसास भी नहीं था कि उसे कोई नोटिस भी करेगा. लेकिन अचानक उसकी भतीजी कमरे में आ गई. भतीजी की आवाज सुनकर चाची का मूड खराब हो गया. इसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर भतीजी की हत्या की योजना बनाई.

भतीजी की हत्या

जब भतीजी ने चाची को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो चाची घबरा गई. उसे यकीन था कि अब उसका भेद खुल जायेगा. इसके बाद चाची ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 5 साल की मासूम बच्ची का गला घोंट दिया. इसके बाद बच्ची के शव को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया.

चाची और प्रेमी गिरफ्तार

तालाब में बच्ची का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए जांच के लिए भेजा तो मामी और प्रेमी की कहानी सामने आ गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शुभम और चाची को गिरफ्तार कर लिया. जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

खेलते-खेलते बच्ची गायब हो गई

दरअसल, एक 5 साल की बच्ची घर के बाहर खेलते वक्त गायब हो गई. जब काफी देर तक बच्ची नहीं मिली तो परिजन उसे ढूंढने निकले. तभी घर के पीछे बोरे में भरा हुआ बच्ची का शव मिला.

मौसी ने बताया क्यों मारा?

पुलिस ने जब लड़की की हत्या के बारे में पूछताछ की तो चाची ने बताया कि भतीजी ने उसे उसके प्रेमी के साथ बिस्तर पर देखा था. उस समय वे दोनों ऐसी स्थिति में थे कि दूसरा कोई बहाना भी नहीं बना सका। क्योंकि वो सब कुछ खुलेआम कर रहे थे. उसे डर था कि लड़की परिवार को नहीं बता देगी, इसलिए घबराहट में उसने लड़की की गला घोंटकर हत्या कर दी.