×

बाइकसवार चालक को डांटती नजर आई तापसी, जानें क्यों

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बेबाकपन को लेकर हमेशा से ही चर्चा में आती रही है तापसी बॉलीवुड की वो अदाकारा है जो कि अपने स्टारडम की परवाह किये बिना हर किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक जबाव देती है।हाल ही में कुछ ऐसा देखा गया।हालाकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार तापसी का ये रुप देखने को मिला है अपने इस अंदाज को लेकर तापसी अपने ऊपर काफी गर्व भी करती है अब लीजिए हाल ही में तापसी ने एक बाइकसवार चालक के साथ भी ऐसा ही किया।

जी हां हाल ही में उन्होंने बताया कि वह जो किरदार निभाती हैं उसका कुछ हिस्सा उनके अंदर रह जाता है। अपनी इस बात को बताते हुए तापसी का मानना है कि उनकी हर एक फिल्म का असर उनके दिमाग पर होता है। उन्होंने बताया है वह किरदार को पूरी तरह अपने सिस्टम से निकाल देती हैं फिर भी 10 फीसदी बदलाव उनके अंदर रह जाता है।

इस दौरान एक खबर की मानें तो मनमर्जियां के दौरान की एक घटना को याद करते हुए उन्होंने बताया कि वह और उनकी बहन डिनर के लिए गई थीं। वे ड्राइवर के गाड़ी निकालने का इंतजार कर रही थीं तभी रेड सिग्नल पर बाइक पर बैठा एक आदमी उनकी फोटो खींचने लगा।

वही तापसी उस वक्त फिल्म के किरदार रूमी वाले मूड में थीं और उन्होंने उस व्यक्ति को जबरदस्त डांट लगा दी और कहा कि फोन रख दे वर्ना वह इसे तोड़ देंगीऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि तापसी अपने इस अंदाज को लेकर कितनी बेफ्रिक होती है।तापसी हाल ही में फिल्म गेम ओवर में देखी गई थी।हालांकि फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया गया।वही तापसी की आगामी फिल्म सांड की आंख है जो कि दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में है हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने एक किस्सा शेयर किया इस दौरान तापसी ने बताया कि मनमर्जियां के दौरान की एक घटना को याद करते हुए उन्होंने बताया कि वह और उनकी बहन डिनर के लिए गई थीं। वे ड्राइवर के गाड़ी निकालने का इंतजार कर रही थीं तभी रेड सिग्नल पर बाइक पर बैठा एक आदमी उनकी फोटो खींचने लगा।वही तापसी उस वक्त फिल्म के किरदार रूमी वाले मूड में थीं और उन्होंने उस व्यक्ति को जबरदस्त डांट लगा दी और कहा कि फोन रख दे वर्ना वह इसे तोड़ देंगीऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि तापसी अपने इस अंदाज को लेकर कितनी बेफ्रिक होती है। बाइकसवार चालक को डांटती नजर आई तापसी, जानें क्यों