×

SUSHANT SINGH : सुशांत आत्महत्या केस, NCB ने फाइल की 30000 पन्नो की चार्जशीट

 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह के मौत के बाद सामने आये ड्रग्स इंगले की जांच NCB बीते कई दिनोप से कर ह्री थी।  शुक्रवार को उसने मुंबई की NDPS कोर्ट में उसने 30000 पन्नो की चार्जशीट दयार की। इस चार्जशीट में रिहा चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक समेत 33 आरोपियों के नाम इसमें शामिल है। वहीँ इसमें 5 ऐसे आरोपियों के नाम भी शामिल है जो वर्तमान में फरार है। गौरतलब है की इस मामले की जाँच के दौरान NCB ने दीपिका, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर जैसे बड़े हस्तियों को भी बुलाया था। उनके बयानों को भी इस दस्तावेज में शामिल किया गया है।  इस चार्जशीट में करीब 200 गवाहों के नाम दर्ज किये गए है।

कई बड़े नाम है केस में शामिल

मालूम हो की इस केस में कई बड़े नाम शामिल है जिनमे से रिहा चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक,  सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा समेत कई ड्रग पडलेर इसमें शामिल है। इसके अलावा इस केस में NCB ने 33 लोगो की गिरफ्तारी करी थी।

 

व्हाट्सप्प चैटहोने से आया था ड्रग एंगल सामने

सुशांत की मौत होने के बाद उनके पिता ने रिया और उसके परिवार पर सुशांत से 17 करोड़ रूपये हड़पने का अआरोप लगाया था। इस मामले के सामने आने के बाद रिया ने इस केस को मुंबई ट्रांसफर करने की अप्पील की थी। अदालत ने मामला बढ़ जाने के बाद इसे सीबीआई के हवाले सौंप दिया था। यहीं से फिर ED की एंट्री हुई। उसे ड्रग्स से संबंधित चैट लीक होने के बारे में मालूम हुआ और फिर NCB ने बॉलीवुड के इस मामले में एंट्री ली और फिर इसके बाद उसने इस केस की जांच करना शुरू करी।