×

इस एक्ट्रेस से शादी करने को तडप रहे सुशांत,जानें कौन है वो

 

बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी तो उनके टीवी करियर के दौरान ही चर्चा में रहती आई है।अंकिता लोखेंडे संग सीरियस रिलेशन में रहने के बावजूद कुछ सालों के लिए सुशांत सिंगल रह गये थे।लेकिन इसके बाद हर बार सुशांत का नाम किसी ना किसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ता रहा है जिसमें कृति सेनोन, और सारा अली खान खास तौर पर चर्चा में रही।

लेकिन लीजिए अब आखिरकार एक बार फिर से सुशांत सीरियल रिलेशन में आ गये और इसी के साथ वो एक्ट्रेस से शादी के लिए भी ललायित हो रहे है।जी हां दरअसल हाल ही में सुशांत के इस नये रिश्ते को लेकर नई खबर सामने आई है।

बता दें ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती है।सामने आई खबरों की मानें तो इस रिलेशनशिप को अगले लेवल पर ले जाना चाहते हैं।सुशांत, रिया संग रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं और रिया से ये सवाल भी पूछ सकते हैं कि क्या वे उनसे शादी करना चाहती हैं।

ऐसे में जहां एक तरफ सुशांत शादी को लेकर जल्दबाजी में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ रिया अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं।वे शादी के लिए थोड़ा समय चाहती हैं।पिछले दिनों ही कपल लद्दाख में छुट्टियां मना कर आए है।ऐसे में दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी सामने आई थी।हालांकि इस रिलेशन पर कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।दोनों जल्द ही फिल्म किजी और मिनी में नजर आएंगे।

बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में है तो वही दूसरी तरफ सुशांत का नाम रिया चक्रवर्ती के साथ भी चर्चा में आ रहा है।खबरों की मानें तो सुशांत रिया से शादी करना चाहते है लेकिन एक्ट्रेस को अभी इस रिश्ते को नाम देने से पहले थोड़ा समय चाहिए जिसके लिए सुशांत भी इंतजार कर रहे है। इस एक्ट्रेस से शादी करने को तडप रहे सुशांत,जानें कौन है वो