×

इसी साल नताशा संग डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे वरुण धवन ,जानें खबर

 

बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन अपनी फिल्मी लाइफ के साथ ही अपनी शादी को लेकर भी पिछले काफी समय से सुर्खियो में छाए हुए है जी हां आपको बता दें वरुण अपनी गल्फ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी करने वाले है।हालांकि पिछले दिनों ही वरुण ने अपने बिजी शेड्यूल के कारण शादी करने से इंकार किया था इस दौरान वरुण ने ये भी कहा था कि वो जब  भी ये फैसला लेंगे फैंस को इसकी जानकारी जरुर  देंगे।

लेकिन इसके बाद भी लगातार वरुण और नताशा की इसी साल शादी को लेकर खबरें आ रही है।अब इस दौरान एक और खबर सामने आई है जिसकी मानें तो  वरुण धवन और नताशा दलाल इस दिसंबर की सर्दियों में शादी की योजना बना रहे हैं। यह कपल डेस्टिनेशन वेडिंग का भी प्लान कर रहा है, इसके लिए परिवार वाले गोवा के बारे में प्लान कर रहे हैं।

जी हां बताया जा रहा है कि पूरा धवन और दलाल परिवार इस शादी के लिए काफी उत्साहित है, इसलिए सभी इस शादी को काफी धूमधाम से करने की योजना बना रहें हैं। इस बात की खबरें हैं कि गोवा में होने वाली वरुण और नताशा की शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया जाएगा।

पिछले दिनों ही वरुण धवन को फिल्म कलंक में देखा गया था।हालांकि फिल्म इतनी हिट नहीं हो सकी लेकिन इसके बाद वरुण धवन अब अपनी आगामी फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी है इन दिनों फिल्म को लंदन मे शूट किया जा रहा है।ये फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी तो वही इस फिल्म के बाद वरुण धवन नताशा से शादी कर सकते है।

बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन पिछले काफी समय से अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में है अब खबर है कि वरुण इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने वाले है जी हां खबरों की मानें तो दोनों गोवा में दिसंबर के महीने में शादी करेंगे तो वही इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया जाएगा। इन दिनों धवन परिवार वरुण की शादी की तैयारियो मे लगे है तो वरुण फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी है। इसी साल नताशा संग डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे वरुण धवन ,जानें खबर