×

हॉरर फिल्में करने से डरती है कैटरीना कैफ, किया खुलासा

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना पिछले काफी समय से अपनी फिल्म भारत को लेकर चर्चा में है फिल्म रिलीज हो चुकी है इसी के साथ कैटरीना इन दिनों फिल्म के कलेक्शन को लेकर चर्चा मे है।बॉलीवुड की इस फिल्म ने अच्छा खासा कलेक्शन पार किया है जी हां ओपनिंग से लेकर अब तक फिल्म ने अच्छी कमाई की है।थी। फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। अभी भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने बताया कि वो हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं।

दरअसल इस दौरान कटरीना ने आईएमडीबी की ओरिजनल सीरीज ‘द इनसाइडर वाचलिस्ट’ में बातचीत में कहा कि वो काफी आसानी से डर जाती हैं, जिसकी वजह से वह हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं। उनसे जब पूछा गया कि ऐसा कौन सा जॉनर है, जिसे अभी तक उन्होंने नहीं देखा, तो कटरीना ने जवाब दिया, “हॉरर। मैं बहुत डरती हूं। ये मुझे डराती हैं और मैं डरना नहीं चाहती हूं।”

वही इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई ऐसी फिल्म है जिसे देखने के बाद उनके मन में एक्टर बनने का विचार आया तो उन्होंने कहा, “हां, लेकिन यह एक अंग्रेजी फिल्म है। गॉन विद द विंड।” कटरीना कैफ ने ये भी बताया कि उन्हें कैसी फिल्में पसंद हैं।

कटरीना ने कहा, “जूलिया रॉबर्ट्स, मेग रयान, हग ग्रांट की फिल्में वास्तव में आपके खराब मूड को ठीक कर सकती हैं। ‘स्लीपलेस इन सेटर’, ‘प्रीटी वूमन’, ‘फोर वेडिग एंड ए फ्यूनेरल’। इन फिल्मों में एक मासूमियत, सच्चाई, हर्षित करने वाली खासियतें हैं।” आपको बता दें कि कटरीना कैफ क्लासिक सिनेमा की बहुत बड़ी फैन हैं।

कैटरीना फिल्म भारत के बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरु करने वाली है।फिल्म के बाद कैटरीना का नाम अली की अगली फिल्म टाइगर जिंदा है को लेकर भी सामने आ रहा है।हालांकि फिल्म के बारे में अभी तक कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना ने हाल ही में बताया कि वो हॉरर फिल्मों में काम क्यों नहीं करती हैजी हां कैटरीना कहती है कि वो काफी आसानी से डर जाती हैं, जिसकी वजह से वह हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं। उनसे जब पूछा गया कि ऐसा कौन सा जॉनर है, जिसे अभी तक उन्होंने नहीं देखा, तो कटरीना ने जवाब दिया, "हॉरर। मैं बहुत डरती हूं। ये मुझे डराती हैं और मैं डरना नहीं चाहती हूं।" हॉरर फिल्में करने से डरती है कैटरीना कैफ, किया खुलासा