×

एयरलाइन्स पर निकला श्रेया घोषाल का गुस्सा, जानें क्यों

 

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल आए दिन अपनी गायिका को लेकर चर्चा में रहती है अब हाल ही में श्रेया अपने गुस्से को लेकर सुर्खियो में है जी हा आपको बता दें हाल ही में ट्वीटर के जरिए श्रेया ने अपना गुस्सा निकाला है।दरअसल हुआ ये है कि हाल ही में श्रेया ने सिंगापुर एयरलाइन्स के बुरे व्यवहार औऱ बत्तमीजी के चलते ट्वीट किया है।

जिसमें श्रेया एक सिंगर हैं तो ऐसे में वो अपने साथ म्यूजिकल इंस्ट्रुमेंट्स लेकर चलती हैं। लेकिन एयरलाइन्स ने श्रेया को इसकी इजाजत नहीं दी। इसी के बाद श्रेया इस एयरलाइन्स पर गुस्सा फूटा। नाराज श्रेया ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर के सिंगापुर एयर लाइन्स के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

श्रेया ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की उन्होनें ट्वीटर पर लिखा, मुझे लगता है कि सिंगापुर एयरलाइन नहीं चाहती की कोई संगीत कार या फिर और कोई जिसके पास कोई किमती इंस्ट्रूमेंट हो, वो उनकी एयरलाइन में सफ़र करें। खैर, शुक्रिया, सबक सीखा। जैसे ही श्रेया ने ये ट्वीट किया तो लोगों ने भी एय़रलाइन्स को खूब खरी खोटी सुनाई। श्रेया एयरलाइन्स की इस हरकत से काफी नाराज हुईं।

इसके बाद जैसे ही एयरलाइन्स को इस जानकारी की भनक लगी उन्होंने तुरंत ही श्रेया से माफी भी मांग ली। हरकत में आने के बाद एयरलाइन्स ने श्रेया से माफी मांगते हुए ट्वीट किया। एयरलाइन्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, हैलो श्रेया, जो भी हुआ उसके लिए हम माफी चाहते है। क्या हम आपकी समस्या के बारे में और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और आपको हमारे कलीग्स द्वारा क्या सलाह दी गई थी। शुक्रिया।जिसके बाद श्रेया को उनके इंस्टूटमेंट ले जाने की परमिशन दी गई।

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल आए दिन चर्चा में रहती है।श्रेया ने हाल ही में एयरलाइन्स पर अपना गुस्सा निकाला जिसके लिए श्रेया ने ट्वीटर पर लिखा मुझे लगता है कि सिंगापुर एयरलाइन नहीं चाहती की कोई संगीत कार या फिर और कोई जिसके पास कोई किमती इंस्ट्रूमेंट हो, वो उनकी एयरलाइन में सफ़र करें। खैर, शुक्रिया, सबक सीखा। जैसे ही श्रेया ने ये ट्वीट किया तो लोगों ने भी एय़रलाइन्स को खूब खरी खोटी सुनाई। श्रेया एयरलाइन्स की इस हरकत से काफी नाराज हुईं। एयरलाइन्स पर निकला श्रेया घोषाल का गुस्सा, जानें क्यों