×

इस वजह से 10 करोड़ के एड को शिल्पा ने कहा ना,आप भी जानें

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने कमबैक को लेकर चर्चा में है पिछले दिनों ही बताया जा रहा था कि फिल्म अपने के बाद एक बार फिर से शिल्पा फिल्मों में नजर आएगी।एक एक्ट्रेस होने के साथ ही शिल्पा इंडस्ट्री की मशहूर फिटनेस कलाकार के तौर पर भी जानी जाती है।हर ओर शिल्पा की फिटनेस की काफी तारीफें की जाती है।

इसी के साथ हाल ही में सामने आई खबरों की मानें तो शिल्पा को एक एड ऑफऱ हुआ था जिसके लिए शिल्पा को 10 करोड़ की रकम दी जा रही थी।खास बात तो ये है शिल्पा ने इस एड को करने से इंकार कर दिया।बता दें ये एक स्लिमिंग पिल का एड ऑफर था।

इस दौरान सामने आई एक खबर की मानें तो एक आयुर्वेदिक कंपनी ने हाल ही में शिल्पा शेट्टी को एक स्लिमिंग पिल के एड के लिए 10 करोड़ रुपये की पेशकश की थी।हालांकि, एक्ट्रेस ने इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से मना कर दिया।वही जब इस बारे में शिल्पा से बात की गई तो उन्होनें कहा- “मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती, जिस पर मुझे विश्वास न हो। जब पिल्स और फेड डाइट्स तुरंत परिणाम का वादा करती हैं, तो वो लुभावना हो सकता है, लेकिन कुछ भी अपनी अच्छी दिनचर्या और सही खाने को मात नहीं दे सकता। लंबे समय में लाइफस्टाइल मोडिफिकेशन बेहतर काम करता है।”

फिलहाल को शिल्पा अपने रियलिटी शो सुपरडांसर को जज कर रही है वही जल्दही शिल्पा अपनी आगामी फिल्म में नजर आएगी जिसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे।वही शिल्पा इसी साल के अंत में इसकी शूटिंग शुरु कर देगी।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक स्लिमिंग पिल का एड ऑफर को ठुकरा दिया जिसके लिए शिल्पा को 10 करोड की फीस दी जा रही थी।जिसे लेकर शिल्पा ने कहा कि मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती, जिस पर मुझे विश्वास न हो। जब पिल्स और फेड डाइट्स तुरंत परिणाम का वादा करती हैं, तो वो लुभावना हो सकता है, लेकिन कुछ भी अपनी अच्छी दिनचर्या और सही खाने को मात नहीं दे सकता। लंबे समय में लाइफस्टाइल मोडिफिकेशन बेहतर काम करता है।'' इस वजह से 10 करोड़ के एड को शिल्पा ने कहा ना,आप भी जानें