×

साइना नेहलवाल की फिल्म छोड़ ये बायोपिक करेंगी श्रद्दा कपूर

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रद्दा कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में है पिछले काफी दिनों से ऑस्ट्रिया में फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी श्रद्दा का नाम हाल ही में एक और फिल्म को लेकर सामने आया है।जी हां जिसके मुताबिक श्रद्दा जल्द ही एक बायोपिक में नजर आएगी।

सामने आई खबरो की मानें तो श्रद्दा कपूर उजमा अहमद की बायोपिक में नजर आएगी।बताया जा रहा है कि  हाल ही में शिवम नायर ने श्रद्धा कपूर से मुलाकात कर कहानी सुनाई है। ऐक्ट्रेस ने इस पर मौखिक रूप से सहमति जताई और ऑस्ट्रिया से लौटते समय इसको साइन करेंगी। श्रद्धा कपूर की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह फिल्म के लिए उपयुक्त विकल्प हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्माता का मानना है कि यह श्रद्धा कपूर के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित होगा। वही इसे सुनकर श्रद्दा कपूर भी काफी उत्साहित नजर आ रही है।

फिल्म को लेकर कई जानकारियां सामने आई है।जिसकी मानें तो फिल्म में सैफ अली खान एक राजनयिक की भूमिका निभाएंगे जबकि सुषमा स्वराज के रोल लिए अभी नाम तय नहीं हुआ है। इस फिल्म में तीन महत्वपूर्ण किरदार नजर आएंगे। इन किरदारों में उजमा अहमद, सुषमा स्वराज और इस्लामाबाद में भारत के तत्कालीन उप उच्चायुक्त जेपी सिंह हैं।

बात यदि उजमा अहमदी करें तो दरअसल उन्हें पाकिस्तान के एक टैक्सी ड्राइवर से प्यार हो गया और वह पाकिस्तान पहुंच जाती है। वहां जाकर उसे पता चलता है कि वह टैक्सी ड्राइवर पहले से ही शादीशुदा है और उसके चार बच्चे हैं। यह फिल्म उजमा अहमद की जबरन शादी से मुक्त होने और पाकिस्तान से भागने के संघर्ष की कहानी है।

वही श्रद्दा कपूर की अपकमिंग फिल्में साहो, स्ट्रीट डांसर थ्रीडी और छिछोरे है।ये तीनो ही फिल्में अगले साल रिलीज होगी वही इनकी शूटिंग खत्म होने के बाद श्रद्दा कपूर इस बायोपिक की शूटिंग शुरु करने वाली है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रद्दा कपूर को लेकर हाल ही में एक नई खबर सामने आई है जिसकी मानें तो श्रद्दा कपूर जल्द ही उजमा अहमद की बायोपिक में नजर आ सकती है।वही बताया जा रहा है कि फिल्म में सैफ अली खान एक राजनयिक की भूमिका निभाएंगे जबकि सुषमा स्वराज के रोल लिए अभी नाम तय नहीं हुआ है। इस फिल्म में तीन महत्वपूर्ण किरदार नजर आएंगे। इन किरदारों में उजमा अहमद, सुषमा स्वराज और इस्लामाबाद में भारत के तत्कालीन उप उच्चायुक्त जेपी सिंह हैं। वही श्रद्दा कपूर की अपकमिंग फिल्में साहो, स्ट्रीट डांसर थ्रीडी और छिछोरे है।ये तीनो ही फिल्में अगले साल रिलीज होगी वही इनकी शूटिंग खत्म होने के बाद श्रद्दा कपूर इस बायोपिक की शूटिंग शुरु करने वाली है। साइना नेहलवाल की फिल्म छोड़ ये बायोपिक करेंगी श्रद्दा कपूर