×

सलमान-शाहरुख के सॉन्ग को आइटम नाम ना देने पर बोली कृति सेनोन

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कृति सेनोन इन दिनों अपनी फिल्मो को लेकर चर्चा में है।फिल्म कलंक में हाल ही में आइटम सॉन्ग में नजर आई कृति को इसमें काफी पसंद किया गया था।हाल ही में कृति ने इस बारें में अपनी राय रखी।दरअसल बॉलीवुड में अकसर एक्ट्रेस के आइटम सॉन्ग को लेकर ट्रोल किया जाता रहा है।इसे लेकर हाल ही में कृति ने बात की उनकी मानें तो जब सलमान खान और शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार्स के गाने को आइटम सॉन्ग के नाम से नहीं जाना जाता तो किसी एक्ट्रेस के साथ ऐसा क्यों किया जाता है।

जी हां कृति से पूछा गया कि शाहरुख खान और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स स्पेशल सॉन्ग पर परफॉर्म करते हैं, तो इसे कभी आइटम नंबर नहीं कहा गया? कृति सनोन ने एक इंटरव्यू में कहा कि इस प्रकार के डांस नंबर सिर्फ फिल्म में एंटरटेनमेंट फैक्टर को जोड़ते हैं और जिसको लोग पसंद करते हैं।वही इस दौरान ऐक्ट्रेस ने साथ ही कहा कि उन लोगों को भी थोड़ा सम्मान मिलना चाहिए जो इन गानों को बना रहे हैं और जो इनका हिस्सा हैं।

ऐसे में बात यदि कृति सनोन के वर्कफ्रंट की करें तो वह डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में भी दिखाई देंगी। फिल्म की तैयारियां शुरु हो चुकी है पिछले समय से एक फिल्म के बाद कृति का नाम सामने आ रहा था।अब कृति लगातार फिल्में साइन कर रही है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कृति सेनोन इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर बिजी है हाल ही में कृति से पूछा गया कि शाहरुख खान और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स स्पेशल सॉन्ग पर परफॉर्म करते हैं, तो इसे कभी आइटम नंबर नहीं कहा गया? कृति सनोन ने एक इंटरव्यू में कहा कि इस प्रकार के डांस नंबर सिर्फ फिल्म में एंटरटेनमेंट फैक्टर को जोड़ते हैं और जिसको लोग पसंद करते हैं।वही इस दौरान ऐक्ट्रेस ने साथ ही कहा कि उन लोगों को भी थोड़ा सम्मान मिलना चाहिए जो इन गानों को बना रहे हैं और जो इनका हिस्सा हैं। सलमान-शाहरुख के सॉन्ग को आइटम नाम ना देने पर बोली कृति सेनोन