×

Shahrukh Khan: इन अपकमिंग फिल्मों में नजर आने वाले हैं शाहरूख खान

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को पिछले काफी समय से उनके चाहने वालों ने किसी भी फिल्म में नहीं देखा है। अब ऐसे में अभिनेता के चाहने वाले उनको फिल्म में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरूख खान आने वाले दिनों में फिल्म पठान में नजर आने वाले है। जिसकी शूटिंग अभिनेता ने पिछले साल ही शुरू कर दी थी। आइए जानते है शाहरूख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में —

पठान
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान आने वाले दिनों में फिल्म पठान में नजर आने वाले है। जिसकी शूटिंग पिछले साल नवंबर के महीने में शुरू हो चुकी है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करने वाले है। इसका निर्माण यशराज बैनर तले किया जा रहा है।

रॉकेट्री
आर माधवन द्वारा अभिनीत फिल्म रॉकेट्री में अभिनेता शाहरुख खान भी अहम रोल में नजर आने वाले है। इस फिल्म की कहानी साइंटिस्ट नंबी नारायण की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता शाहरुख खान का पहला लुक भी सामने आ चुका है।

ब्रह्मास्त्र
शाहरुख खान अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी एक दमदार रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।

एटली कुमार
शाहरुख खान साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एटली कुमार के साथ भी एक फिल्म को लेकर काम कर रहे है। लेकिन अब तक इस फिल्म का ऐलान नहीं किया गया है।

Manish Malhotra: सोनू सूद के बाद मनीष मल्होत्रा और सुमित व्यास भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

Karan Johar-Kartik Aaryan: फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर करते ही करण ने कार्तिक को इंस्टा पर किया अनफॉलो

Sonu Sood: लोगों के मसीहा बने सोनू सूद भी आए कोरोना वायरस की चपेट में, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी