×

बिग बॉस के फॉर्मेट से खुश नहीं है सलमान खान, जानें क्यों

 

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान के नाम से ही आज कलर्स का पॉपुलर शो बिग बॉस इतना ज्यादा फेमस है जी हां पिछले साल शो की टीआरपी लगातार गिर रही थी ऐसे में वीकेंड में अपनी एक झलक से सलमान ने ही शो की टीआरपी में उछाल लगाया था।अब लीजिए हाल ही में अपनी आगामी फिल्म भारत का प्रमोशन करने के दौरान सलमान खान ने शो को लेकर कई खुलासे किये।

आपको बता दें इस बार शो का 13 वां सीजन प्रसारित किया जाएगा।वही अब हाल ही में प्रमोशन के इस इंटरव्यू के दौरान सलमान से बिग बॉस के फॉर्मेट को लेकर सवाल किया गया। जवाब में सलमान ने कहा- ‘मैं इस फॉर्मेंट को पसंद नहीं करता हूं। एंडेमॉल और कलर्स ने लोगों को चुनकर उन्हें घर में लॉक करना पसंद है। इसके बाद इन लोगों के साथ मुझे डील करना पड़ता है।’

अपनी बात को आगे बढाते हुए सलमान ने कहा कि ‘कभी मुझे मजा आता है लेकिन कभी बिल्कुल भी मजा नहीं आता। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।’ खबरों की मानें तो मेकर्स ने इस बार शो को हिट बनाने के लिए पूरा जोर लगा दिया है। बिग बॉस सीजन 12 फ्लॉप रहा था ऐसे में कंटेस्टेंट का चुनाव मेकर्स बहुत ध्यान से कर रहे हैं। इस बीच कई सेलिब्रिटीज के नाम चर्चा में बने हुए हैं।

जिसमें जय भानुशाली, माही विज, विवेक दहिया, एमटीवी रोडीज फेम नवजोत गुरुदत्त और पीले साड़ी के नाम से लोकसभा चुनाव में पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी का नाम भी सुर्खियों में बना हुआ है। वही खबर है कि इस बार शो की शूटिंग लोनावला की जगह गोरेगांव में होगी।शो में इस बार कॉमेनर्स की एंट्री भी नहीं होगी मतलब साफ है कि इस बार शो मे काफी कुछ नया देखने को मिलेगा जो कि काफी दिलचस्प हो सकता है।

टीवी का शो बिग बॉस काफी चर्चित शो है वही इस शो की पॉपुलेरिटी के असली हकदार सलमान खान है जिन्होनें हाल ही में शो को लेकर एक बड़ा खुलासा किया सलमान ने कहा कि 'मैं इस फॉर्मेंट को पसंद नहीं करता हूं। एंडेमॉल और कलर्स ने लोगों को चुनकर उन्हें घर में लॉक करना पसंद है। इसके बाद इन लोगों के साथ मुझे डील करना पड़ता है।' बिग बॉस के फॉर्मेट से खुश नहीं है सलमान खान, जानें क्यों