×

निक की वजह से फिल्म छोड़ने पर निकला सलमान का गुस्सा, कही ये बात

 

बॉलीवुड के स्टार्स आए दिन अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते है ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में सुर्खियां बटौर रहे है प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने फिल्म से जुडे कई राज खोले है इतना ही नहीं सलमान खान ने फिल्म को छोड़ कर गई एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को भी समय समय पर इस  फिल्म को छोड़ने की गलती से रुबरु करवाया है।

अपने हर एक प्रमोशन इवेंट में सलमान खान ने प्रियंका को ताना मारा है वही हाल ही में सलमान खान ने कैटरीना ने मना करने के बावजूद एक बार फिर से प्रियंका के खिलाफ बोल गये।इस दौरान सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को ताना मारते हुए कहा कि प्रियंका को भारत की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी, तो प्रियंका फिल्म का प्रमोशन तो कर ही सकती हैं।

इससे पहले जब कैटरीना से उनके किरदार के बारे में पूछा गया था तो उन्होनें कहा कि ‘जब ये रोल लिखा गया, तब मैं वहां नहीं थी।’ इसी बीच सलमान ने बीच में बोले, ‘वहां प्रियंका चोपड़ा थीं, जो कोशिश कर रही थीं।’ सलमान इतना बोल ही पाए थे कि कटरीना ने उन्हें रोकते हुए कहा, ‘रिलेक्स, रिलेक्स’। इसके बाद सलमान ने कहा, ‘थैंक्यू प्रियंका।’

आपको बता दें क्योंकि कहा जा रहा था प्रिंयका चोपडा को निक जोनस से शादी करनी थी इसी कारण उन्होनें फिल्म करने से इंकार किया इस सवाल के जबाव पर सलमान ने  कहा कि इस फिल्म भारत के लिए तो लोग अपनी शादी छोड़ देते है लेकिन प्रियंका ने तो भारत ही छोड़ दिया।

अब यदि प्रियंका सलमान के तानों को सुन रही है तो वो इस पर कब जबाव देगी इस पर कोई खबर सामने नहीं आई है वही प्रियंका पहले भी सलमान के इन तानों को हंस कर टाल चुकी है।सलमान ने प्रिंयका के साथ दुबारा फिल्म पर काम करने के लिए बोला कि उसके लिए अच्छी स्क्रीप्ट होनी चाहिए वो इसी शर्त पर प्रियंक के साथ दुबारा काम करेंगे।फिल्म भारत 5 जुन को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा ने भारत की शूटिंग के दो दिन पहले ही फिल्म से किनारा कर लिया था जिसे लेकर हाल ही में सलमान ने कहा कि भारत के लिए तो लोग अपनी शादी छोड़ देते है लेकिन प्रियंका ने तो भारत ही छोड़ दिया।वही सलमान ने इससे पहले भी प्रियंका के फिल्म छोड़ने पर उनको कई ताने कसे है जिस पर देसी गर्ल का कोई जबाव सामने नहीं आया। निक की वजह से फिल्म छोड़ने पर निकला सलमान का गुस्सा, कही ये बात