×

फिल्म प्रमोशन में एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना की साड़ी संभालते दिखे सलमान

 

बॉलीवुड के स्टार्स सलमान खान और कैटरीना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी है आए दिन फिल्म को लेकर कोई ना कोई जानकारी सामने आ रही है।फिल्म के ट्रेलर रिलीजिंग के बाद अभी तक फिल्म के कई गाने रिलीज किये जा चुके है आपको बता दें हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म के गाने जिंदा में देशभक्ति दिखाई दी इस गाने में सलमान खान के भारत कैरेक्टर को पूरी तरह से दर्शाया गया है।

गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।वही गाने को लॉन्च करने फिल्म की पूरी स्टार कास्ट पहुंची।प्रमोशन के दौरान सलमान और कैटरीना ने कई बातों के खुलासे किये इस दौरान कैटरीना कैफ ने सब्यसाची की डिजाइनर साड़ी पहनी थी जिसमें उनके लुक को काफी पसंद किया गया था।दरअसल प्रमोशन के दौरान एक पल ऐसा था जब सलमान का कैटरीना के लिए प्यार देखने को मिला।

जी हां आपको बताना चाहेगे इस दौरान सलमान खान कैटरीना की साड़ी संभालते नजर आए जिसका वीडियो इन दिनो जोरो शोरो से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।दरअसल लॉन्चिंग के दौरान हुआ ये कि लॉन्च के बीचों बीच में ही कटरीना की साड़ी की प्लेटें बिगड़ने लगी, जैसे ही सलमान की नजर इस पर पड़ी वह तुरंत कटरीना की मदद करने पहुंच गए। कटरीना इस दौरान काफी खुश हुई क्योंकि सलमान हमेशा उनको हर मुश्किल से निकालते है।

सिर्फ इतना ही नही इस सॉन्ग लॉन्च पर सलमान से पूछा गया कि वो कटरीना को क्या कहना चाहेंगे तो उस पर वो कहते हैं कि वो कटरीना को मेरी जान कहना चाहेंगे। अब सलमान की ये बातें सुनकर तो लगता है कि वो कैटरीना को अपनी हर एक फीलिंग जाहिर करते है हालांकि इस दौरान कैटरीना को शर्माते देखा गया है।

बात यदि फिल्म की करें तो फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है जो कि एक कोरियाई फिल्म का हिंदी रीमेक है इस फिल्म को अतुल अग्निहोत्री के साथ ही सलमान खान भी प्रोड्यूस कर रहे है।आपको बता दे फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान को हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की साड़ी संभालते देखा गया जी हां आपको बता दें दरअसल दोनो ने फिल्म की टीम के साथ गाने जिदा को ल़ॉन्च किया है इस दौरान कैटरीना ने साड़ी पहनी थी एक पल ऐसा था जब कैटरीना की साड़ी उनसे संभल नहीं पा रही थी ऐसे में सलमान खान ने उनकी मदद की।वही इस खूबसूरत पल को कैमरे में कद कर लिया गया और दोनों का ये वीडियो जोरों शोरो से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिल्म प्रमोशन में एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना की साड़ी संभालते दिखे सलमान