×

सलमान के बाद दिशा ने अकेले दिखाया स्लो मोशन में अपना टशन, देखें वीडियो

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिशा पटानी पिछले काफी समय से अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा मे है आए दिन दिशा को लेकर एक के बाद एक खबर सामने आ रही है।दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएगी।पिछले महीने ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था तो वही अब फिल्म की रिलीजिंग का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

फिल्म का पहला गाना स्लो मोशन को रिलीज हुए एक महीना होने वाला है लेकिन ऐसे में दिशा पटानी और सलमान खान के इस गाने को हर कोई फिल्म में देखने को बेताब है।वही हाल ही में दिशा ने एक वीडियो के जरिए स्लो मोशन पर डांस कर के दर्शको का दिल जीता है।

जी हां इस दौरान दिशा ने अपना एक फोटोशूट करवाया है।  वायरल हुई तस्वीरों में दिशा ऑरेंज गाउन में नजर आ रही हैं उनका बोल्ड मेकअप उनके लुक को सुपर हॉट बना रहा है। इस फोटोशूट में दिशा के  मेकअप की बात करें तो ऑरेंज आई मेकअप किया हुआ है जो की दिशा के अब तक का सबसे अलग आई मेकअप है जिसमे वो बेहद हॉट लग रहा ही हैं।

वही बात यदि दिशा के स्टाइल स्टेटमेंट और उनके डांस की करे तो दिशा पटानी ने वीडियो शेयर कर अपनी फिल्म भारत का प्रमोशन किया हैं। वीडियो को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा स्लो मोशन. हाल ही में फिल्म भारत से सलमान खान और दिशा पटानी का स्लो मोशन गाना रिलीज हुआ था। भारत’ फिल्म के ‘स्लो मोशन’ सॉन्ग में सलमान खान और दिशा पटानी सर्कस में नजर आए।

बता दें फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने वाली है फिल्म में दिशा के साथ ही सलमान कैटरीना,नोरा फतेही , सुनिल ग्रोवर नजर आएंगे।फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है।

https://www.instagram.com/p/BxxEcI4FV-N/

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिशा ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया इस वीडियो में दिशा स्लो मोशन पर डांस करती नजर आ रही है दरअसल दिशा ने अपना एक फोटोशूट करवाया था जिसे और भी आकर्षित बनाने के लिए दिशा ने डांस करके अपनी हॉट अदाएं दिखाई।दिशा के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होगी। सलमान के बाद दिशा ने अकेले दिखाया स्लो मोशन में अपना टशन, देखें वीडियो