×

Saif Ali Khan: प्रभास की आदि पुरूष के बाद इस फिल्म में नजर आ सकते हैं सैफ अली खान

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं। जिसमें उनकी फिल्म आदि पुरुष भी शामिल है। इस फिल्म की शूटिंग अभिनेता ने काफी समय पहले ही शुरू कर दी है। फिल्म आदि आदि पुरुष में सैफ अली खान के अलावा साउथ के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। अब अभिनेता सैफ अली खान को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसको सुनने के बाद उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना ही नहीं होगा।

जी हां इस वक्त कि आई ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है अभिनेता सैफ अली खान एक सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ बातचीत कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट का टाइटल फायर बताया जा रहा है। जिसका निर्देशन राहुल ढोलकिया करने वाले हैं।

जो इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म रईस का निर्देशन कर चुके हैं। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब तक फिल्म के मेकर्स की तरफ से इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है।

जिसकी कहानी मुंबई के तुकाराम नामक इंसान की जिंदगी पर आधारित बताई जा रही है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि, एक्सेल एंटरटेनमेंट का ये प्रोजेक्ट साल 2022 तक शुरू हो सकता है। अब फैंस को सैफ अली खान की इस​ फिल्म के ऐलान का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।