×

लेक्मे फैशन वीक में दिखा रकूल प्रीत का जलवा,देखे तस्वीरें

 

बॉलीवुड गलियारो में इन दिनों लेक्मे फैशन वीक की धूम है 20 से 25 अगस्त तक चलने वाले इस फैशन वीक पर हर कोई अभिनेत्री अपना जलवा दिखाने को बेताब है और लगातार इस सिलसिले में अपने हुस्न से चार चांद लगाने में लगी है हाल ही में  रकुलप्रीत सिंह  ने भी इसमें शिरकत की।

एक्ट्रेस शुक्रवार को डिज़ाइनर नचीकेत बार्वे के लिए शॉस्टॉपर बनी। यह क्लेक्शन कैपरीस ने पेश किया, जिसका टाइटल ‘पासपोर्ट प्रिंसेज़’ रखा गया। उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आई।  बोल्ड स्मोकी ऑई मेकअप और न्यूड लिप्स के साथ रकुल ने अपने बालों को खुला छोड़ा था। उनका ये रैंप अवतार बेहद खूबसूरत था। रकुल की स्माइल ने पूरी महफिल ही लूट ली थी।

अपने लुक से रकूल ने हर किसी को दीवाना बना दिया तो वही बात यदि रकूल की पर्सनल लाइफ की करें तो इन दिनों रकूल हॉलीडे इंजोय करने में लगी है वही पिछले दिनों ही रकूल को फिल्म दे दे प्यार दे में देखा गया था।जिसमें रकूल अजय देवगन और तब्बू के साथ नजर आई थी।

बता दें इन दिनों रकूल अपना जलवा बिखेरने में लगी है ऐसे में हाल ही में रकुल ने हाल में ही रकूल ने इंस्टाग्राम में कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह समुंदर किनारे ब्लू बिकनी पहने हुए नजर आई थी। हाल ही में रकुल ने वर्कआउट वीडियो शेयर किया था। वीडियो के शेयर होने के बाद से ही उस पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं।

ऐसे में फैंस ने रकूल को कहा कि  आप बेहद फिट हैं तो आपको देखकर हमें भी फिट रहने की इंस्पिरेशन मिलती हैं।हालांकि रकूल अपनी अगली कौनसी फिल्म में नजर आएगी इसका खुलासा नहीं हुआ है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रकूल प्रीत ने हाल ही में लेक्मे फैशन वीक में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा।इस दौरान रकूल डिज़ाइनर नचीकेत बार्वे के लिए शॉस्टॉपर बनी। यह क्लेक्शन कैपरीस ने पेश किया, जिसका टाइटल 'पासपोर्ट प्रिंसेज़' रखा गया। उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आई। बोल्ड स्मोकी ऑई मेकअप और न्यूड लिप्स के साथ रकुल ने अपने बालों को खुला छोड़ा था। उनका ये रैंप अवतार बेहद खूबसूरत था। रकुल की स्माइल ने पूरी महफिल ही लूट ली थी। लेक्मे फैशन वीक में दिखा रकूल प्रीत का जलवा,देखे तस्वीरें