×

पहली बार पति के साथ नजर आई राखी सावंत,देखें तस्वीरें

 

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनो अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है आए दिन राखी को लेकर कोई ना कोई नई खबर सामने आ रही है हाल ही में एक वीडियो के दौरान राखी ने बताया कि उन्होनें मुंबई के एक होटल में एनआरआई से शादी रचाई है।सिर्फ इतना ही नहीं राखी ने अपनी शादी को काफी सीक्रेटली पूरा किया है।

हालांकि राखी ने इस दौरान पति की कोई तस्वीर शेयर नहीं की।अब लीजिए हाल ही में राखी की नई तस्वीरें सामने आई है जिसमें राखी अपने पति के साथ बाथटब में नजर आ रही है दरअसल राखी ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होनें इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि वो अपने पति रितेश के साथ बाथटब में एन्जॉय कर रही हैं। राखी ने गले में मंगलसूत्र भी पहना हुआ है। हालांकि, राखी के पति किसी भी फोटो में उनके साथ दिखाई नहीं दे रहे हैं।

हालांकि अब राखी ने अपनी शादी करने की बात को तो स्वीकार कर लिया है। कि उनकी शादी हो चुकी है लेकिन एक्ट्रेस ने अभी तक अपने पति के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है।राखी के पति की अभी तक कोई फोटो भी सामने नहीं आया है।एक खबर की मानें तो जब राखी से उनके हसबैंड के लाइमलाइट से दूर रहने की वजह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, “मेरे पति को मीडिया पसंद नहीं है.”

इसी वजह से अब राखी के पति को देखने के लिए लोग काफी उत्सुक हैं।लेकिन राखी कब और किस तरह अपने पति को लोगों के सामने इंट्रोड्यूस करेंगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा।राखी फिलहाल काफी तस्वीरों से अपनी चर्चा बना पाने में कामयाब हो रही है पिछले दिनो ही राखी दीपक कलाल को लेकर चर्चा में आई थी एक खबर की मानें तो राखी ने दीपक से शादी करने का वादा किया था और वादा पूरा ना होने पर दीपक कलाल ने राखी से अपने चार करोड़ वापस मांगे है।

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बाथटब में कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें राखी अपने पति के साथ बाथटब में नजर आ रही है दरअसल राखी ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होनें इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि वो अपने पति रितेश के साथ बाथटब में एन्जॉय कर रही हैं। राखी ने गले में मंगलसूत्र भी पहना हुआ है। हालांकि, राखी के पति किसी भी फोटो में उनके साथ दिखाई नहीं दे रहे हैं।राखी ने पिछले दिनों बताया था कि उन्होनें एनआरआई रितेश से शादी रचाई है। पहली बार पति के साथ नजर आई राखी सावंत,देखें तस्वीरें