×

600 की साड़ी पहन जयपुर के महल घूम रही क्वीन कंगना रानौत

 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत इन दिनों अपने लुक को लेकर चर्चा में है।जी हां इसी साल मणिकर्णिका रिलीज हुई।झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी पर आधारित इस फिल्म से कंगना ने लोगों का दिल जीत लिया।वही फिल्म में कंगना को काफी पसंद भी किया गया।वही कंगना का साड़ी लुक तो हमेशा से ही चर्चा में रहता आया है गौरतलब है कि इस समय कंगना अपने हॉट अवतार से सुर्खियों में हैं।

आपको बताना चाहेंगे कि इन दिनों बॉलीवुड की क्वीन पिंक सिटी जयपुर में हैं जहां वो सफारी की सवारी करती हुई नजर आ रही हैं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की है इन फोटो में कंगना गांव में जाकर महिलाओं से भी मिलीं और महलों में भी घूम रहीं हैं। इस मौके पर वो साइट ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं।

ऐसे में हाल ही में कंगना का एक साड़ी पहने हुए फोटो वायरल हुआ था, जिस पर कहा जा रहा था कि कंगना ने महज 600 रुपये की साड़ी पहन रखी है। कंगना की साड़ी 600 रुपये की थी लेकिन उनके हाथ में बैग लाखों रुपये का बताया जा रहा था।

फिल्म जजमेंटल है क्या रिलीज होने के बाद कंगना इन दिनो विजीट कर रही है। फिल्म में कंगना रनौत के साथ बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव थे। इस फिल्म में राजकुमार राव ने केशव की भूमिका निभाई थी, जबकि कंगना रनौत ने बॉबी की भूमिका निभाई। हालाकि फिल्म पर्दे पर खास कमाल नहीं कर पाई।खैर अब कंगना अपनी अगली फिल्मों पर फोकस कररही है जिसमें कंगना फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बिजी होने वाली है। पिछले दिनों इस मूवी के दो पोस्टर और टीजर रिलीज हो चूके हैं। टीजर में कंगना रनौत बंदूक चलाती नजर आई थी। इस फिल्म में कंगना एक फाइटर बनी हैं। फिल्म 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा कंगना के पास फिल्म पंगा भी है।जिसे अश्वनी अय्यर डायरेक्ट कर रही है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रानौत इन दिनों पिंक सिटी में भ्रमण कर रही है इस दौरान कंगना ने जयपुर के महलो मे विजीट की।कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की है इन फोटो में कंगना गांव में जाकर महिलाओं से भी मिलीं और महलों में भी घूम रहीं हैं। इस मौके पर वो साइट ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं।इस दौरान कंगना की साड़ी काफी पसंद की जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 600 रुपये बताई गई है। 600 की साड़ी पहन जयपुर के महल घूम रही क्वीन कंगना रानौत