×

'रक्षक डॉक्टर बना भक्षक' डॉक्टर बीवी दो प्रेमी और 1 कमरा, धोखा दे रही थी पत्नियां तो डॉक्टर ने कुछ इस  कदर उतारा गुस्सा की बन गया इंसान से हैवान

 

क्राइम न्यूज डेस्क !!! उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी डॉक्टर पत्नी को दो गैर मर्दों के साथ होटल के कमरे में संदिग्ध हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया. आपको बता दें कि पत्नी पिछले 1 साल से अलग रह रही थी। इसी बीच पति को उसके अवैध संबंध की जानकारी हो गयी. इसके तहत खुफिया सूचना के आधार पर पति ने अपने परिवार के साथ कासगंज के होटल में धावा बोल दिया और पत्नी को उसके दो प्रेमियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. रिपोर्ट के मुताबिक, जब पत्नी को पकड़ा गया तो वह दोनों गैर मर्दों के साथ होटल के बाथरूम में थी. वहीं इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद पति के परिचितों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

हाईवोल्टेज ड्रामे के दौरान पति के परिजनों और दोनों युवकों के बीच खूब हाथापाई भी हुई. इसके अलावा पति ने अपनी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार भी किया. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी महिला एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टर के पद पर कार्यरत है.

पुलिस ने घटना में शामिल दो प्रेमी युगलों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें से एक को गाजियाबाद और दूसरे को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा पुलिस ने पति को भी गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, पति ने अपनी पत्नी और दो लोगों के खिलाफ दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि महिला ने अभी तक अपने पति के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। मामले की आगे की जांच जारी है।